logo-image

शादी के 38 साल बाद नीतू कपूर का छलका दर्द, फोटो शेयर करते हुए लिखा..

ऋषि कपूर ने 1970 में 'मेरा नाम जोकर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था

Updated on: 17 Jan 2019, 02:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं जहां वह अपनी बीमारी कैंसरा का इलाज करवा रहे हैं. उनके साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर भी हैं. दोनों ही कपल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. हाल ही में नीतू ने एक फोटो शेयर की है, इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "लंच डेट. शादी के 38 साल बाद यही होता है. पति फोन पर हैं और मैं सेल्फियां खींच रही हूं." इस तस्वीर में ऋषि, नीतू के साथ होने के बावजूद अपने फोन पर बिज़ी नज़र आ रहे हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो ऋषि कपूर, उमेश शुक्ला की फिल्म 102 नॉट में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आए थे. इसके अलावा वह अनुभव सिन्हा की फिल्म मुल्क और लीना यादव की फिल्म राजमा चावल में भी नजर आए.

ऋषि कपूर ने 1970 में 'मेरा नाम जोकर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इसके बाद 'बॉबी', 'खेल खेल में', 'कभी कभी', 'कर्ज', 'अमर अकबर एंथनी', 'हम किसी से कम नहीं', 'रफू चक्कर', 'बोल राधा बोल', 'कपूर एंड संस' जैसी कई फिल्मों में काम किया.

बता दें कि ऋषि कपूर के अलावा बॉलीवुड में अभिनेता इरफान खान और अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे भी कैंसर जैसे बीमारी से जूझ रहे हैं.