News Nation Logo
Banner

ऋषि कपूर और रणबीर का मजेदार वीडियो नीतू कपूर ने किया शेयर, लिखा-जैसा पिता वैसा बेटा

एक बार फिर से नीतू कपूर ने रणबीर कपूर और पति ऋषि कपूर का एक वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

By : Nitu Pandey | Updated on: 15 Aug 2019, 10:19:08 PM
ऋषि कपूर, रणबीर कपूर और नीतू कपूर (फोटो:इंस्टाग्राम)

ऋषि कपूर, रणबीर कपूर और नीतू कपूर (फोटो:इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सीनियर एक्टर ऋषि कपूर का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है. ऋषि कपूर के साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर हमेशा रहती हैं. नीतू कपूर अपने पति का हाल अपने और उनके फैंस के साथ हमेशा शेयर करती रहती हैं. बता दें कि नीतू कपूर भी अपने जमाने में बहुत ही मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं. इसलिए जो भी वो फैंस के साथ शेयर करती है वो देखते ही देखते वायरल हो जाता है. लोग उसे खूब पसंद करते हैं.

एक बार फिर से नीतू कपूर ने रणबीर कपूर और पति ऋषि कपूर का एक वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. रणबीर और ऋषि की तुलना करते हुए नीतू ले लिखा कि जैसा पिता वैसा ही बेटा.

इसे भी पढ़ें:टीम इंडिया के कोच पद पर बरकरार रह सकते हैं रवि शास्त्री, शुक्रवार को लिए जाएंगे इंटरव्यू

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में ऋषि कपूर 'चांदनी' के गाने 'तेरे मेरे होठों पे' पर श्रीदेवी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं रणबीर कपूर अनुष्का शर्मा के साथ 'ए दिल है मुश्किल' फिल्म में इसी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

This is so adorable 🥰

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

बता दें कि नीतू पिछले 9 महीने से ऋषि कपूर के साथ न्यूयॉर्क में हैं. ऋषि कपूर वहां कैंसर का इलाज करवा रहे है. अब ऋषि कपूर का इलाज अंतिम चरण में पहुंच गया है. जल्द ही वो भारत लौटने वाले हैं.

हाल ही में ऋषि ने एक इंटरव्यू दिया और अपने इलाज के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि उनके इलाज में इतना लंबा समय क्यों लग रहा है?

First Published : 15 Aug 2019, 10:19:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×