logo-image

Neetu Kapoor ने बेटे Ranbir को 'जोरू का गुलाम' न बनने की दी सलाह!

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अपनी फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) के चलते चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेटे रणबीर कपूर पर बात की है. साथ ही बताया है कि वो अपनी मां और बीवी के बीच कैसे बैलेंस करते हैं.

Updated on: 22 Jun 2022, 03:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) काफी समय से अपनी फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) के चलते चर्चा में बनी हुई हैं. उनकी इस फिल्म को रिलीज होने में ज्यादा दिन नहीं बचा है. 24 जून को ये फिल्म पर्दे पर रिलीज (Jug Jugg Jeeyo release date) की जाएगी. इससे पहले एक्ट्रेस अपनी टीम के साथ इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस बीच हाल ही में नीतू कपूर ने अपने बेटे रणबीर कपूर (Neetu Kapoor on Ranbir Kapoor) पर बात की है. साथ ही बताया है कि वो अपनी मां और बीवी आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) में कैसे बैलेंस बनाकर रखते हैं. तो एक्ट्रेस का क्या कहना है, आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

नीतू ने ये सारी बातें अपने एक इंटरव्यू (Neetu Kapoor interview) में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि सास और बहू के बीच का रिश्ता पति की गलती है. क्योंकि आप अपनी मां से बहुत प्यार करते हैं, तो बीवी को दिक्कत होती है. और जब आप जोरू का गुलाम बन जाते हो, फिर मां को समस्या होती है." इसके साथ ही उन्होंने बताया कि रणबीर के साथ ऐसा कुछ भी नहीं है, क्योंकि वह बहुत बुद्धिमान है और वह अपने प्यार को बैलेंस रखता है. नीतू ने बताया (Neetu Kapoor latest statement) कि रणबीर हमेशा 'मॉम मॉम मॉम' नहीं करता रहता, वह उसे पांच दिनों में एक बार फोन करके उसके बारे में पूछ लेता है, वो काफी है. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वो किसी भी तरह से रणबीर और आलिया को उनकी शादी से जुड़ी कोई सलाह नहीं देती. उनका ये बयान इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. 

खैर, अगर बात कर ली जाए नीतू की इस अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जीयो' को तो ये आने वाली 24 जून, 2022 शुक्रवार को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में नीतू के साथ वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और मनीष पॉल लीड रोल (Jug Jugg Jeeyo starcast) में रहेंगे. इसका प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन्स और वायकॉम 18 स्टूडियोज के बैनर तले हुआ है. राज मेहता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. वे आए दिन अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर जाहिर करते रहते हैं.