logo-image
लोकसभा चुनाव

बेटे-बहू के साथ Neetu Kapoor का रिश्ता है केवल दिखावा, नहीं है कोई नाता!

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) के साथ अपने बेटे-बहू के चलते भी चर्चा में हैं. क्योंकि हाल ही में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने अपने पेरेंट्स बनने का ऐलान किया है. लेकिन इस पर नीतू के रिएक्शन ने लोगों को हैरान कर दिया है.

Updated on: 28 Jun 2022, 08:59 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) फिलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) के साथ अपने बेटे-बहू के चलते भी चर्चा में हैं. क्योंकि हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt pregnancy) ने अपने पेरेंट्स बनने का ऐलान किया है. जिसके बाद से उन्हें ढेर सारी बधाइयां मिल रहीं हैं. ऐसे में होने वाली दादी को पैप्स बधाई न दें, ऐसा हो नहीं सकता. लेकिन इस दौरान नीतू कपूर (Neetu Kapoor on Alia Bhatt pregnancy) ने जो कहा, उससे ये लग रहा है कि वे फैमिली होने का केवल दिखावा करते हैं, असल में उनका एक-दूसरे से कोई नाता नहीं है. हमारे ऐसा कहने के पीछे एक बड़ा कारण है, जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. जिसमें देखा जा सकता है कि पैप्स नीतू कपूर (Neetu Kapoor viral video) से पूछते हैं कि आपने क्या तैयारियां की हैं. जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं, 'मुझे तो अभी पता चल रहा है, वो भी आप लोगों से'. जिसके बाद पैप्स कहते हैं कि वो ये खबर सुनकर बहुत ज्यादा खुश हैं. जिस पर नीतू कपूर कहती हैं, 'आपसे भी ज्यादा खुश तो मैं हूं.' उनकी इस वीडियो पर कुछ ही समय में हजारों लाइक्स आ गए हैं. वहीं, फिर रणबीर की फिल्म 'शमशेरा' को लेकर भी फैंस उन्हें बधाई देते हैं. जिसके बाद फराह आती हैं और नीतू कपूर को वहां से लेकर चली जाती हैं. हालांकि, उनकी इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन देकर कह रहे हैं कि इन्हें अब पता चल रहा है, वो भी मीडिया के जरिए. इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

आपके बताते चलें कि इसके अलावा नीतू कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Neetu Kapoor instagram page) से कपल की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें अपना आशीर्वाद दिया है. तस्वीर में रणबीर और आलिया वादियों के बीच एक-दूसरे में डूबे दिख रहे हैं. नीतू (Neetu Kapoor latest post) की इस पोस्ट पर कुछ ही समय में लाखों लाइक्स आ गए हैं. वहीं, तमाम सेलेब्स ने कपल के साथ-साथ नीतू को भी बधाई दी है. वहीं, रालिया की ये तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.