logo-image

Love and War: आलिया-रणबीर और विक्की को एक साथ देखने के लिए एक्साइटेड हैं नीतू कपूर, एक्ट्रेस ने कही अपने दिल की बात

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल अभिनीत संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म लव एंड वॉर की आधिकारिक घोषणा ऑनलाइन की गई है, जिसपर नीतू कपूर ने अपना रिएक्शन दिया है.

Updated on: 24 Jan 2024, 10:29 PM

नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म की घोषणा आज पहले की गई. इस पर आलिया भट्ट और विक्की कौशल ने भी रिएक्ट किया. यह फिल्म क्रिसमस 2025 के आसपास रिलीज होगी. कुछ घंटे पहले, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल अभिनीत संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म लव एंड वॉर की आधिकारिक घोषणा ऑनलाइन की गई थी। अब, अभिनेत्री नीतू कपूर ने अपना रिएक्शन दिया है. संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट के साथ मिलकर गंगूबाई काठियावाड़ी बनाई, जिसके लिए अभिनेत्री को पिछले साल सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

फिल्म लव एंड वॉर की अनाउंसमेंट पर नीतू की रिएक्शन

संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट के साथ मिलकर गंगूबाई काठियावाड़ी बनाई, जिसके लिए अभिनेत्री को पिछले साल सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला. खैर, फिल्म निर्माता लव एंड वॉर के साथ फिर से सेट पर वापस आ गए हैं, जिसकी आधिकारिक घोषणा हाल ही में की गई है. कुछ मिनट पहले, नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर घोषणा पोस्टर साझा किया और बड़े पर्दे पर रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ आलिया को देखने के लिए उत्साह व्यक्त किया.

विक्की कौशल की तारीफ में नीतू कपूर ने कहीं ये बात

पोस्ट को साझा करते हुए, जुग जुग जीयो अभिनेत्री ने लिखा, “प्यार और युद्ध! राहा के माता-पिता, आप दोनों ने मुझे मेरे पसंदीदा फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ काम करने पर मुझे  बहुत गर्व महसूस कराया है. आपका जादू देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती विक्कीकौशल.