logo-image

ऋषि कपूर के जन्मदिन पर नीतू कपूर हुईं भावुक, शेयर की Photo

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को गुजरे हुए एक साल हो गया है और आज भी फैंस और परिवार वाले उन्हें याद करते हैं. ट्विटर पर आज ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के लिए #RishiKapoor ट्रेंड हो रहा

Updated on: 04 Sep 2021, 01:59 PM

highlights

  • नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के लिए शेयर किया पोस्ट
  • ऋषि कपूर का आज जन्मदिन है
  • नीतू कपूर का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने दिवंगत पति और अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के जन्मदिन के अवसर पर उन्हें याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को गुजरे हुए एक साल हो गया है और आज भी फैंस और परिवार वाले उन्हें याद करते हैं. ट्विटर पर आज ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के लिए #RishiKapoor ट्रेंड हो रहा था. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ की अपनी एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की है.

यह भी पढ़ें: सनी लियोन मालदीव में यूं मस्ती करती आईं नजर, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा, 'मैंने NYC में अपने पिछले कुछ दर्दनाक सालों के दौरान ऋषि जी से बहुत कुछ सीखा .. हम ने कैसे मनाया जब उनके रक्त की गिनती अधिक थी.. हमने खरीदारी की, हंसे.. उनके चढ़ाव में हम घर पर रहे अद्भुत भोजन और टीवी देखा और अभी भी था कुछ अद्भुत क्षण इस उम्मीद में कि कीमोथेरेपी के अगले दौर में वह बेहतर होगा.. आशा और मजबूत होना वही है जो उन्होंने मुझे सिखाया .. प्रत्येक दिन का मूल्य.. हम सभी को आज उनकी याद आती है !!! मैं उनकी कल्पना कर सकती हूं कि वह अपने 69वें जन्मदिन के लिए कितना उत्साहित होते !! मुझे यकीन है कि वह वहां अपने परिवार के साथ जश्न मना रहे हैं जन्मदिन मुबारक कपूर साब'.

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें याद करते हुए कमेंट कर रहे हैं. नीतू कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. इसके बाद नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने साल 1973 में आई फिल्म 'रिक्शावाला' से बॉलीवुड में बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू किया. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू सिंह ने 22 जनवरी, 1980 में शादी की थी. शादी से पहले नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने 'कभी-कभी', 'खेल खेल में', 'अमर अकबर एंथनी' और 'जहरीला इंसान' जैसी फिल्मों में काम किया था.