logo-image

ऋषि कपूर को याद कर रो पड़ी नीतू कपूर कहा - हर किसी के साथ उनकी यादें जुड़ी हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) हालही में दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद कर काफी ज्यादा भावुक हो गई थी.

Updated on: 29 Apr 2022, 12:28 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) इन दिनों इन दिनों खबरों का लगातार हिस्सा बनी हुई हैं. डांस दीवाने जूनियर्स शो को नीतू जज भी कर रही हैं. इस दौरान वो अक्सर कोई ना कोई किस्से शेयर करते हुए नजर आ जाती हैं. उनके किस्से सुनकर कभी तो लोग ठहाके लगाते हैं कभी तो भावुक हो जाते हैं. इस बार नीतू कपूर खुद ही भावुक नजर आई थी. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद किया है. ऋषि कपूर को याद करते हुए नीतू अपने इमोशन्स पर कंट्रोल नहीं कर पाई थी और ये कहते हुए नजर आई थी कि उनके साथ हर किसी की यादें जुड़ी हैं. 

ऋषि कपूर को याद कर रो पड़ी नीतू कपूर -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

आपको बता दें,  शो की कंटेस्टेंट बानी की दादी ने अपने और ऋषि कपूर के एक किस्से को साझा किया है. और उन्होंने राज कपूर और ऋषि कपूर के साथ अपने पति की एक तस्वीर भी दिखाई है.  इसके साथ नीतू के लिए 'लंबी जुदाई' का गाना भी गाया. जिसको सुनने के बाद नीतू काफी भावुक हो गई थी. जिसपर उन्होंने कहा कि उन्हें इस दुनिया से गए हुए दो साल हो चुके हैं लेकिन वो उन्हें हर रोज याद करती हैं. हमारा कुछ तो कनेक्शन होगा. अभी दो साल होने वाले हैं और मैं आप से मिली हूं. मैं रोज किसी न किसी से मिलती हूं और रोज कोई न कोई मुझे उनकी याद दिला देता है. सबकी एक स्टोरी है उनके साथ. सभी उन्हें इतनी खुशी से याद करते हैं. एक्ट्रेस की ये बातें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

यह भी जानिए - रेखा का ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए ये प्यारा खत, आखिरी में लिखा रेखा मां

बता दें,  ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)का 67 साल की उम्र में 30 अप्रैल के दिन साल 2020 को निधन हो गया था. एक्टर का एक साल तक अमेरिका में इलाज चला था. जिसके बाद सितंबर 2019 में वो भारत लौट थे. भले वो इस दुनियां में नहीं हैं लेकिन सभी के दिलों में वो आज भी जिंदा हैं.