logo-image

Alia Bhatt ने सासू मां को किया बर्थडे विश, शेयर की Unseen Photo

नीतू कपूर की बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बेहद खास अंदाज में सासू मां को बर्थडे विश किया है

Updated on: 08 Jul 2022, 04:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर सेलेब्स और फैंस नीतू कपूर को सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. नीतू कपूर की बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बेहद खास अंदाज में सासू मां को बर्थडे विश किया है. आलिया ने होने वाली दादी के साथ अपनी एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है जो आलिया और रणबीर कपूर के शादी के दौरान की है. इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि ये उनकी हल्दी सेरेमनी की है.

यह भी पढ़ें: 'तारक मेहता' को मिली नई दयाबेन! इस एक्ट्रेस को मिला ऑफर

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने  हल्दी सेरेमनी का एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सास और बहू यानी नीतू कपूर और आलिया भट्ट येलो कलर के आउटफिट में दिख रही हैं.. नीतू के हाथों में मिठाई से भरी एक थाली है और वह आलिया को माथे पर चूमते नजर आ रही हैं. दोनों के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग तस्वीर में साफ-साफ दिखाई दे रही है. आलिया भट्ट ने तस्वीर के साथ लिखा, 'सबसे खूबसूरत सोल को जन्मदिन की शुभकमानाएं.. मेरी सास/मेरी दोस्त/जल्द ही बड़ी मां (दादी) बनने वाली हैं...लव यू सो सो मच'.

आलिया भट्ट इन दिनों लंदन में अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं. बीते दिनों आलिया ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी थी कि वो प्रेग्नेंट हैं. वहीं नीतू कपूर के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म जुग जुग जीयो सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला.