logo-image

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हॉलीवुड में भूमिका के लिए नीतू चंद्रा की तारीफ की

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हॉलीवुड में भूमिका के लिए नीतू चंद्रा की तारीफ की

Updated on: 25 Apr 2022, 01:25 AM

मुंबई:

अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने 2021 की मार्शल आर्ट फिल्म नेवर बैक डाउन : रिवोल्ट से हॉलीवुड में शुरुआत की है, उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राज्य के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन से प्रशंसा हासिल की है।

चंद्रा की यात्रा को स्वीकार करते हुए दोनों राजनीतिक हस्तियों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ले लिया और अभिनेत्री के साथ अपनी मुलाकात के बारे में नोट्स साझा किए।

हुसैन ने ट्वीट किया, सोनी पिक्चर्स के साथ हॉलीवुड फिल्म नेवर बैक्ड ऑनर वोल्ट में मुख्य भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री नीतू चंद्रा से मुलाकात की।

उनसे मिलकर खुशी हुई और बिहार की बेटी को दुनिया के अग्रणी फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाते हुए देखकर गर्व हुआ।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नीतू चंद्रा की उनके गृहनगर यात्रा की सराहना करते हुए अभिनेत्री को हॉलीवुड में कदम रखने के लिए बधाई दी और भविष्य की गतिविधियों में उनके भाग्य की कामना की।

विभिन्न भाषाओं की फिल्मों में अभिनय कर चुकीं नीतू चंद्रा इससे पहले दिबाकर बनर्जी की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ओए लकी! लकी ओए!, गरम मसाला और वन टू थ्री में काम कर चुकी हैं।

वह तमिल फिल्म आदि भगवान में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का एसआईआईएमए पुरस्कार जीत चुकी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.