logo-image

Anushka Sharma Virat Kohli: अनुष्का, विराट के घर गणपति दर्शन के लिए पहुंचे नीति मोहन और निहार पंड्या, देखें तस्वीरें

नीति मोहन और उनके पति निहार पंड्या ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर गणपति के दर्शन करने के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने तस्वीर खिंचवाई.

Updated on: 25 Sep 2023, 10:26 PM

नई दिल्ली:

देशभर में गणपति बप्पा अपने भक्तों पर खूब आशीर्वाद बरसा रहे हैं. आम लोगों की तरह, कई बॉलीवुड हस्तियों ने 19 सितंबर को मनाई जाने वाली गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर भगवान गणेश की मूर्ति को अपने घरों में स्थापित किया. वहीं कुछ ने पहले ही देवता को विदाई दे दी है और मूर्ति को पर्यावरण-अनुकूल तरीके से विसर्जित कर दिया है. कई अभी भी बप्पा के आगमन के कुछ दिनों बाद भी उनकी देखभाल कर रहे हैं. अब, फेमस सिंगर नीति मोहन और उनके पति निहार पंड्या भी बप्पा से आशीर्वाद लेने के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर पहुंचे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NEETI MOHAN (@neetimohan18)

विराट और अनुष्का शर्मा के घर पहुंचे नीति मोहन और निहार पंड्या 

सिंगर नीति मोहन और उनके पति निहार पंड्या भगवान से आशीर्वाद लेने के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर गए. इस दौरान भगवान गणेश की मूर्ति के साथ पोज़ देते हुए कपल को देखा गया. इस तस्वीर में विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी देखा जा सकता है. तस्वीर शेयर करते हुए, नीतू ने लिखा, बप्पा की दिव्य उपस्थिति में और अंदर से सबसे खूबसूरत कपल विराट और अनुष्का. गणपति बप्पा मोरिया.

अनुष्का शर्मा ने अपने गणेश चतुर्थी उत्सव की झलकियाम शेयर कीं

कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को विभिन्न धार्मिक स्थलों पर पूजा करते हुए देखा गया है. इस बार, कपल ने अपने घर में भगवान गणेश की मूर्ति लाकर गणेश चतुर्थी मनाने का फैसला किया. अपने जश्न को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, एक्ट्रेस ने अपने उत्सव की एक झलक दिखाई. पहली तस्वीर में, उन्होंने मालाओं से सजी हुई, मोदक और फूलों से सजी सिंहासन पर बैठे बप्पा को दिखाया. तस्वीर में जोड़े को इस अवसर के लिए अपने एथनिक ड्रेस  में देखा गया. क्रिकेटर विराट कोहली ने एक खूबसूरत सफेद और सुनहरे रंग का कुर्ता पायजामा सेट पहना था. इस बीच, अनुष्का एक साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं.