logo-image

नीना गुप्‍ता ने एक्स ब्‍वॉयफ्रेंड्स विवियन रिचर्ड्स पर किया खुलासा, वायरल हुईं निजी बातें

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) अपने रिलेशनशिप पर बातचीत करते हुए नजर आई थी. उसी दौरान उन्होंने एक्‍स-ब्‍वॉयफ्रेंड्स से नफरत करने वाली बात का जवाब दिया था.

Updated on: 08 Aug 2022, 07:23 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की दमदार अदाकारा नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) आज अपने दम पर एक बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी हैं. आज उन्हें किसी और कि जरूरत नहीं है अपनी पहचान बनाने में. एक्ट्रेस ने जो कुछ हासिल किया है वो सबकुछ अपने दम पर हासिल किया है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के निजी जिंदगी को लेकर कई सारी बातें सामने आ रही हैं, जिसपर एक्ट्रेस का एक जवाब सामने आया सुनने के बाद उनपर तंज कसने वालों को हैरानी होगी. दरअसल, नीना ने विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) को लंबे समय तक डेट किया था. लेकिन किसी निजी कारण के चलते दोनों अलग हो गए थे. हालांकि नीना ने अपने और विवियन के बच्चे को जन्म दिया और आज दोनों की प्यारी बेटी इंडस्ट्री की जानी मानी डिजाइनर है.  

यह भी जानिए -  Abhishek Bachchan पर लगा सेट से चीजें चुराने का आरोप, तो दिया ऐसा करारा जवाब कि...

आपको बता दें, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नीना अपने रिलेशनशिप पर बातचीत करते हुए नजर आई थी. एक्ट्रेस से इस दौरान जब उके रिश्ते पर बात करते हुए ये सवाल किया गया कि आप विवियन से नफरत नहीं करतीं जिसपर नीना ने कहा था, 'मेरा मानना है कि अगर आप किसी को प्‍यार करते हो तो आप उससे नफरत कैसे कर सकते हो? आप साथ नहीं रह सकते हो. मैं अपने एक्‍स-ब्‍वॉयफ्रेंड्स से नफरत नहीं करती हूं. ना ही अपने एक्‍स-पति से नफरत करती हूं. क्‍यों मुझे नफरत करनी चाहिए?' एक्ट्रेस ने आगे विवियन का हवाला देते हुए कहा,'अगर कोई मेरे को इतना बुरा लगता है तो मैं बच्‍चा उससे पैदा करूंगी क्‍यों? मैं पागल हूं क्‍या?'  

बताते चलें कि एक्ट्रेस की लाडली बेटी ने अपनी मां और अपने पिता पर बात करते हुए ये कहा था, 'कभी भी मां ने मेरे और पापा के रिश्तों को खराब करने की कोशिश नहीं की. मैं एक एडल्‍ट हूं और मैंने अपने पिता के साथ अच्छे रिश्ते बनाए हैं. मां ने हमेशा मुझे फैसला लेने की छूट दी है. कौन मेरी लाइफ में क्या रोल प्ले करेगा, यह उन्होंने मुझ पर ही छोड़ रखा है.' एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ इन दिनों खूब चर्चा बटोर रही है.