logo-image

नीना गुप्ता को इस एक्टर ने दिया था शादी का ऑफर, ऑटोबायोग्राफी में एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने इस किताब में अपने पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही जिंदगी के बारे में लिखा है. नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने करीना से हुए लाइव सेशन में बताया कि वे इसे 20 साल से लिख रही हैं

Updated on: 17 Jun 2021, 09:50 AM

highlights

  • नीना गुप्ता ने अपने बुक में खोले कई राज
  • सतीश कौशिक ने नीना गुप्ता को किया था प्रपोज
  • नीना गुप्ता ने मसाबा को अकेले ही पाला है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो'  (Sach Kahun Toh) की वजह से चर्चा में हैं. नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने इस किताब में अपने पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही जिंदगी के बारे में लिखा है. नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने करीना से हुए लाइव सेशन में बताया कि वे इसे 20 साल से लिख रही हैं. नीना गुप्ता (Neena Gupta) इस किताब में बल्कि कई बड़े खुलासे किए हैं. नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने इस किताब में अभिनेता और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) को लेकर भी बड़ा राज खोला है. 

यह भी पढ़ें: मिस्ट्री बॉय के साथ नजर आईं जाह्नवी कपूर, Beach पर दिखाया बोल्ड अवतार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने इसमें बताया है कि मसाबा के जन्म के पहले ही सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था.  नीना ने बताया कि सतीश कौशिक ने कहा था. 'अगर बच्चा डार्क स्किन का होता है तो वे यह कह सकेंगी की यह बच्चा सतीश का है.' हालांकि नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने सतीश कौशिक के ऑफर को ठुकरा दिया था. बता दें कि वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ नीना गुप्ता (Neena Gupta) रिलेशनशिप में थीं. दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम मसाबा है. नीना ने मसाबा को अकेले ही पाला है.

यह भी देखें: प्रेग्नेंट लीजा हेडन का ग्लैमरस फोटोशूट

वहीं नीना गुप्ता (Neena Gupta) और सतीश कौशिक के बारे में बात करें तो दोनों ने फिल्म 'जाने भी दो यारों' और 'मंडी' में साथ में काम किया है. नीना गुप्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' (Sardar Ka Grandson) में एक उम्रदराज की भूमिका में नजर आईं. फिल्म को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर किया गया था. फिल्म में अर्जुन कपूर ने नीना के पोते का किरदार निभाया है. नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने साल 2018 में आई फिल्म 'बधाई हो' से शानदार कमबैक किया था. इस फिल्म में वह आयुष्मान खुराना की मां के किरदार में नजर आईं थीं. इसके अलावा नीना गुप्ता  'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और वेब सीरीज 'पंचायत' में नजर आईं थीं. आने वाले समय में नीना गुप्ता, अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं.