News Nation Logo
Banner

60 की उम्र में नीना गुप्ता ने पहनी फ्रॉक, फैंस ने दिया रिएक्शन

नीना ने बताया कि उनकी ये तस्वीर गजराज राव ने ली है. गजराज वही एक्टर हैं जिन्होंने बधाई हो में नीना गुप्ता के पति और आयुष्मान खुराना के पिता का किरदार निभाया था.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 08 Dec 2019, 12:57:01 PM
Neena Gupta

Neena Gupta (Photo Credit: Instagram Grab)

नई दिल्ली:

एज इज जस्ट अ नंबर ये कहावत एक्ट्रेस नीना गुप्ता के लिए बिल्कुल सटीक बैठती है. 60 का आंकड़ा छू चुकीं नीना की खूबसूरती को देखकर कोई भी जवान एक्ट्रेस शरमा जाए. बधाई हो की अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह फ्रॉक पहनी हुई नजर आईं. अपनी फोटो को इंस्टा पेज पर शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने लिखा-'फ्रॉक का शॉक'.

नीना ने बताया कि उनकी ये तस्वीर गजराज राव ने ली है. गजराज वही एक्टर हैं जिन्होंने बधाई हो में नीना गुप्ता के पति और आयुष्मान खुराना के पिता का किरदार निभाया था. फिल्म की कहानी दर्शकों ने काफी पसंद की थी. बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने दमदार कमाई की.

View this post on Instagram

Frock ka shock. Picture taken by the gajraj sir

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

नीना गुप्ता की तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अब तक उनकी तस्वीर पर काफी लाइक्स आ चुके हैं. नीना की इस खूबसूरत फोटो पर एक ने लिखा- मैं भी चाहती हूं मेरी मां भी ऐसे ही ड्रेस-अप हो....

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो नीना गुप्ता 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आएंगी. हितेश केवल्य के निर्देशन में बनी फिल्म में आयुष्मान खुराना और गजराज राव भी लीड रोल में हैं. फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी. 

इसके अलावा नीना, अक्षय कुमार की फिल्म सुर्यवंशी में भी नजर आएंगी. फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. तो वहीं गेस्ट रोल में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी दिखेंगे. फिल्म में 'वीर सूर्यवंशी' का किरदार निभाएंगे जो एंटी-टेरोरिस्ट स्क्वोड (एटीएस) को एक अफसर है. फिल्म में गुलशन ग्रोवर भी हैं.

First Published : 08 Dec 2019, 12:35:03 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.