logo-image

Neena Gupta Stunning Look: डीपनेक बोल्ड ड्रेस में निकलीं नीना गुप्ता, 60 की उम्र में भी लगीं कयामत

Neena Gupta Stunning Look: सिर्फ इंस्टाग्राम ही नहीं, नीना गुप्ता ने इस लुक से मुंबई का पारा हाई कर दिया. एक्ट्रेस ने यहां पैपराजी को जमकर पोज दिए.

Updated on: 09 Aug 2023, 09:55 AM

नई दिल्ली:

Neena Gupta Stunning Look:  बॉलीवुड की फैशन दीवा नीना गुप्ता ने एक बार फिर सबके होश उड़ा दिए हैं. 64 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लुक में नजर आई हैं. न केवल फिल्मों में बल्कि वेब सीरीज में भी नीना गुप्ता अपने अलग-अलग तरह के रोल्स से रुढ़िवादी सोच को तोड़ रही हैं. साथ ही फैशन के मामने में भी नीना का अंदाज देख लोग हैरान रह जाते हैं. हाल में एक्ट्रेस वेब सीरीज ट्रायल पीरियड की सक्सेसज पार्टी में शामिल होने पहुंची थीं. यहां नीना डीपनेक ब्लैक ड्रेस में आई थीं उनके सेक्सी और हॉट लुक को देख हर कोई ताकता रह ही रह गया. नीना बेहद ग्लैमरस दिख रही थीं. यूं भी नीना गुप्ता खुद स्टाइल क्वीन हैं, और इस बोल्ड आउटिंग से एक्ट्रेस ने यह साबित कर दिया कि उम्र उनके लिए सिर्फ एक नंबर है. 

बड़े पर्दे पर भले ही नीना गुप्ता अपने नॉन-ग्लैमरस रोल्स के लिए जानी जाती हैं. हालांकि, रियल लाइफ में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस हैं. वो इतनी स्टाइलिश हैं कि लोग उनकी उम्र का अंदाजा भी नहीं लगा पाते हैं. 60 की उम्र पार करके भी नीना ने अपने ग्लैमर और किलर लुक्स को मेंटेन रखा है. साथ ही एक्ट्रेस कभी वल्गर नहीं दिखती हैं क्योंकि अपने हॉट लुक्स को नीना काफी ग्रेसफुली कैरी करती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ट्रायल पीरियड की पार्टी में पहुंची नीना गुप्ता ने ब्लैक स्पेगेटी स्ट्रैप टॉप पहना था. ये एक डीपनेक शॉर्ट ड्रेस थी जिसमें बैकलेस स्ट्रैप्स इसे और क्लासी टच दे रहे थे. नीना ने इस लुक को ब्लैक बूट के साथ कंप्लीट किया था. साथ में काला चश्मा और हैंडबैग इसे और बोल्ड बना रहे थे. वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सिर्फ इंस्टाग्राम ही नहीं, नीना गुप्ता ने इस लुक से मुंबई का पारा हाई कर दिया. एक्ट्रेस ने यहां पैपराजी को जमकर पोज दिए. सोशल मीडिया पर फैंस भी एक्ट्रेस के किलर लुक्स और कॉन्फिडेंस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.