logo-image

Mast Mein Rehne Ka मजेदार ट्रेलर रिलीज, लव-राइड पर निकले जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता

Mast Mein Rehne Ka Trailer: जग्गू दादा को उनके फेमस मुंबइया अंदाज में दिखाया गया है वहीं नीना गुप्ता फुल देसी वुमेन वाली वाइव दे रही हैं.

Updated on: 04 Dec 2023, 06:28 PM

नई दिल्ली:

Mast Mein Rehne Ka Trailer out: बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार जैकी श्रॉफी (Jackie Shroff) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले दोनों स्टार्स ने खुजली (Khujali) नाम की शॉर्ट फिल्म में काम किया था. ये शॉर्ट फिल्म काफी चर्चा में रही थी जिसमें जग्गू दादा और नीना गुप्ता की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. अब जैकी और नीना गुप्ता अपकमिंग फिल्म मस्त में रहने में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये कहानी थोड़ी मजेदार और सस्पेंस से भरी हुई है.

विजय मौर्या के डायरेक्शन में बनीं मस्त में रहने का एक फन-राइड जैसी लगती है. मुंबई पर आधारित मस्त में रहने का फिल्म का ट्रेलर काफी रोमांचक है. फिल्म के लीड स्टार जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता साथ में कमाल के लग रहे हैं. दोनों के रास्ते अलग-अलग होए भी एक ही मंजिल पर पहुंच जाते हैं. जग्गू दादा को जहां उनके फेमस मुंबइया अंदाज में दिखाया गया है वहीं नीना गुप्ता फुल देसी वुमेन वाली वाइव दे रही हैं. पंजाबी लेडी किरदार में नीना फिल्म में खुलेआम गाली देती भी नजर आ रही हैं. इसके अलावा स्टार कास्ट में सबसे बड़ा सरप्राइज पैकेज राखी सावंत हैं जो लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं. राखी सावंत एक सीन में नजर आती हैं और ये सीन आपको याद रहेगा. 

फिल्म में 'क्यूबिकल्स' (Cubicles) फेम अभिषेक चौहान भी नजर आ रहे हैं. उनका किरदार रियल लाइफ से जुड़ा और साधारण है. एक्टर अपनी स्क्रीन पेजेंस से ही फैंस को इम्प्रेस कर देते हैं. नीना गुप्ता और जैकी श्रॉफ के बीच डायलॉग काफी मजेदार हैं. 'मस्त में रहने का' भारत और दुनिया भर के 240 देशों में प्राइम वीडियो पर 8 दिसंबर से रिलीज होगी. फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी. मस्त में रहने का अमेजन प्राइम पर 8 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. 

फिल्म में अपने किरदार को लेकर नीना गुप्ता काफी एक्साइटेड नजर आई थीं. उन्होंने बताया ता कि मुझे एक महिला की इतनी खूबसूरती से गढ़ी गई भूमिका निभाने में खुशी हो रही है जो जीवन से भरपूर है. जब मैंने कहानी सुनी तो इस किरदार को पर्दे पर निभाने के लिए सोच लिया था. साथ ही टैलेंटेड एक्टर और मेरे दोस्त जैकी श्रॉफ के साथ एक बार फिर काम करने का मौका मिला है. जैकी ने मेरे लिए ये प्रोजेक्ट और खास बना दिया.  मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारी केमिस्ट्री और फिल्म को पसंद करेंगे.