logo-image

नीना गुप्ता ग्लैमरस लुक में आईं नजर, बोलीं- आज फिर जीने की तमन्ना है...

नीना गुप्ता (Neena Gupta)  62 साल की उम्र में भी फैशन और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. नीना गुप्ता (Neena Gupta) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं

Updated on: 01 Sep 2021, 11:31 AM

highlights

  • नीना गुप्ता का दिखा ग्लैमरस लुक
  • नीना गुप्ता अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं
  • नीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपने दमदार अभिनय और बिंदास स्टाइल के लिए मशहूर हैं. नीना गुप्ता (Neena Gupta)  62 साल की उम्र में भी फैशन और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. नीना गुप्ता (Neena Gupta) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नीना गुप्ता (Neena Gupta Video) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें नीना को पहचान पाना मुश्किल है.  नीना गुप्ता (Neena Gupta) के इस वीडियो को कुछ ही समय में लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: 'कश्मीर की कली' बनीं सारा अली खान, वादियों के बीच यूं किया डांस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

वीडियो में ब्लैक टॉप और डैनिम शॉर्ट्स में नीना गुप्ता (Neena Gupta) एक दम ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. फैंस भी सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए नीना का इस अवतार की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. वीडियो में  नीना गुप्ता (Neena Gupta) 'आज फिर जीने की तमन्ना है' गाने पर झूमती हुईं नजर आ रही हैं. नीना का स्टाइल भी लाजवाब लग रहा है. नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने हाल ही में अपनी आत्मकथा 'सच कहूं तो' भी लिखी है जिसे लेकर वे काफी लाइमलाइट में हैं.

वहीं इससे पहले नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें नीना एक पब में डांसर के साथ ताल से ताल मिलाते हुए बेली डांस करती नजर आ रही हैं. नीना गुप्ता (Neena Gupta) को देखकर ऐसा लग रहा है कि उनकी उम्र बस नंबर्स में ही बढ़ रही है. नीना गुप्ता (Neena Gupta) जल्द ही अनुपम खेर से साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में अमेरिका में पूरी हुई है. नीना ने साल 2018 में आई फिल्म 'बधाई हो' से शानदार कमबैक किया था. फिल्म में नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की मां के किरदार निभाया था. इसके बाद नीना गुप्ता (Neena Gupta) 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और 'सरदार का ग्रैंडसन' में नजर आईं थीं.