logo-image

प्यार का पहला नाम भी एक प्रेम कहानी है लेकिन एक अनोखे स्वाद के साथ: निहारिका रॉय

प्यार का पहला नाम भी एक प्रेम कहानी है लेकिन एक अनोखे स्वाद के साथ: निहारिका रॉय

Updated on: 28 Jun 2022, 12:40 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री निहारिका रॉय ने प्रतीक शर्मा के नवीनतम शो प्यार का पहला नाम: राधा मोहन में शब्बीर अहलूवालिया की मोहन के साथ-साथ राधा का किरदार निभाया है।

अभिनेत्री इस भूमिका को पाकर खुश है, और साझा करती है कि डेली सोप का अपना एक स्वाद होता है।

वह कहती हैं, मुझे लगता है कि इस शो की अवधारणा अद्वितीय है। यह एक तरह की प्रेम कहानी है, लेकिन अन्य टीवी शो से पूरी तरह से अलग है। साथ ही, तुलसी का चरित्र, जो कीर्ति नागपुरे द्वारा निभाई गई आत्मा का है, बहुत ही रोचक, भावुक है, और इतना मानवीय कि दर्शक आसानी से इसकी सभी भावनाओं से जुड़ सकें।

उनका मानना है कि आजकल दर्शक संबंधित कंटेंट के प्रति अधिक ग्रहणशील हो गए हैं। जबकि सास-बहू की कहानियों के अभी भी अपने दर्शक हैं, समय बदल रहा है।

मुझे लगता है कि संबंधित कंटेंट निश्चित रूप से दर्शकों को आकर्षित करता है। लेकिन साथ ही एक अनूठी और दिलचस्प अवधारणा दर्शकों को आकर्षित करने के साथ-साथ प्रभावित भी कर सकती है। जहां तक सास-बहू की कहानियों का संबंध है, निश्चित रूप से इसका आकर्षण था जब यह शुरू में शुरू हुआ था। लेकिन उस अवधारणा को पहले ही कई बार दोहराया जा चुका है। और मुझे लगता है कि दर्शक एक ही चीज को बार-बार नहीं देखना चाहते हैं।

निहारिका प्यार का पहला नाम: राधा मोहन को मिली प्रतिक्रिया से संतुष्ट हैं।

वह बताती हैं, प्रतिक्रिया ज्यादातर जबरदस्त रही है। हमें सोशल मीडिया पर कई संदेश और प्रतिक्रिया मिलती है। हमारे प्रयास दर्शकों के लिए शो को और अधिक मनोरंजक बनाने के लिए प्रेरित हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.