logo-image

एनसीबी बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा और श्रद्धा को भेजेगी समन, ड्रग मामले में करेगी पूछताछ

आपको बता दें कि मीडिया के सूत्रों से ये जानकारी भी सामने आई है कि रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) से कई बार ड्रग्स लिया है. सारा अली खान एक हाई प्रोफाइल ड्रग पैडलर हैं जिसकी तलाश एनसीबी (NCB) करेगी.

Updated on: 21 Sep 2020, 07:40 PM

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम बॉलीवुड के ड्रग्स मामलों में आने के बाद से लगातार उनकी मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं.अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल में अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) बॉलीवुड अभिनेत्रियों सारा अली खान और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को पूछताछ के लिए समन भेजेगी. जांच से जुड़े एक शीर्ष एनसीबी सोर्स ने मीडिया से बातचीत में बताया, इस सप्ताह हम सारा, श्रद्धा और कई अन्य को पूछताछ के लिए समन भेजेंगे.

आपको बता दें कि सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'केदारनाथ' में काम किया था, जबकि श्रद्धा ने दिवंगत अभिनेता के साथ 'छिछोरे' में काम किया था. एनसीबी के एक सूत्र ने कहा कि ड्रग कानून प्रवर्तन एजेंसी को इन अभिनेत्रियों के पार्टियों के लिए कई बार पुणे के पास एक आईलैंड जाने के बारे में पता चलने के बाद ये फैसला लिया गया है. एनसीबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के निजी कर्मचारी दीपेश सावंत और कई अन्य को ड्रग्स की खरीद और ट्रांसपोर्टिग के मामले में गिरफ्तार किया है.

आपको बता दें कि मीडिया के सूत्रों से ये जानकारी भी सामने आई है कि रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) से कई बार ड्रग्स लिया है. सारा अली खान एक हाई प्रोफाइल ड्रग पैडलर हैं जिसकी तलाश एनसीबी (NCB) करेगी. एनसीबी सारा अली खान (Sara Ali Khan) को समन जारी कर जल्द पूछताछ कर सकती है.

इसके पहले रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से संबधित ज्यादातर ड्रग पैडलर्स एनसीबी की गिरफ्त में आ चुके हैं. कुछ ड्रग पैडरल्स के सम्पर्क में रिया और सारा अली खान (Sara Ali Khan) कॉमन सम्पर्क में थी. लेकिन बड़ा खुलासा ये कि रिया ने सारा से कई बार ड्रग्स लिए हैं. सारा का रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से अलावा एक अपना अलग ड्रग पैडलर है जिससे सारा अलग ड्रग लेती थी. इसी वजह से सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने रिया को अपने इंडिव्यूजल ड्रग पैडलर से रिया को भी ड्रग दिलवाया जो रिया ने सुशांत तक पहुँचाया था.

यह भी पढ़ें: 'पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर' पर कंगना का जवाब, बोलीं- धड़ियाल बन लोकतंत्र का कर रहे चीरहरण...

अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को उन बड़े ड्रग पैडलर्स की तलाश है जो रिया, सारा को ड्रग्स देते थे. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के ज्यादातर सम्पर्क के पैडर्ल्स गिरफ्तार हो चुके हैं. अब बारी है सारा अली खान (Sara Ali Khan) के ड्रग पैडलर की गिरफ्तारी होने की है. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत केस की छानबीन में ईडी, सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगी हुई हैं. इस मामले की हर ऐंगल से जांच की जा रही है जिसमें अब कई बड़े सेलेब्स के नाम भी सामने आ रहे हैं. वहीं एक रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में ड्रग्स के संबंध में लगभग 25 नामों की एक सूची का खुलासा किया है.