logo-image

श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, सिमोन खंभाटा और रकुलप्रीत को जल्द नोटिस भेज सकती है NCB

इन सभी एक्ट्रेसेस का नाम सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के साथ हुई पूछताछ में बताए थे

Updated on: 21 Sep 2020, 02:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जल्द ही सारा अली खान (Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर, सिमोन खम्भाटा और रकुल प्रीत को नोटिस भेजने वाली है. इस सभी एक्ट्रेसेस को इस हफ्ते ही समन भेजा जाएगा. सूत्रों के मुताबिक, इन सभी एक्ट्रेसेस का नाम सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के साथ हुई पूछताछ में बताए थे.

यह भी पढ़ें: पायल घोष आज अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज कराएंगी FIR, जानें 10 बड़ी बातें

खबरों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की सारा अली खान, सिमोन खम्भाटा और रकुल प्रीत के साथ दोस्ती मुंबई के एक जिम में हुई थी. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हैं. उन्होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB को कई अहम खुलासे किए हैं.

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप की फिल्में और उनकी नायिकाएं...

25 साल की सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं और उन्होंने 2018 में हिंदी ब्लॉकबस्टर 'केदारनाथ' में सुशांत के साथ एक अभिनय किया था. एनसीबी द्वारा अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनका भाई शौविक और कई ड्रग पेडलर, नार्को-डीलर और आपूर्तिकर्ता शामिल हैं. रिया, शौविक और अन्य को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, वहीं कुछ ड्रग पेडलर्स को एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है.