logo-image

Drugs Case:आर्यन खान की जमानत का विरोध करेगी NCB

Bollywood किंग खान के बेटे आर्यन की मुश्किलें (Drugs Case) में कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि NCB आर्यन खान की जमानत का विरोध करेगी. क्योंकि उसे अभी आर्यन से और पूछताछ करनी है..

Updated on: 10 Oct 2021, 05:46 PM

highlights

  • शाहरूख खान के ड्राइवर से मिली कई अहम जानकारी
  •  शाहरुख के ड्राइवर से करीब 12 घंटे चली पूछताछ
  •  ड्राइवर ने किया कबुल की उन्होने की आर्यन को क्रूज में छोड़ा था

नई दिल्ली :

Bollywood किंग खान के बेटे आर्यन की मुश्किलें (Drugs Case) में कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि NCB आर्यन खान की जमानत का विरोध करेगी. क्योंकि उसे अभी आर्यन से और पूछताछ करनी है..आपको बता दें कि शनिवार को एनसीबी (Narcotics Control Bureau-NCB) ने शाहरुख खान के ड्राइवर से कई घंटों तक पूछताछ की थी. प्राप्त जानकारियों के मुताबिक आर्यन खान और अरबाज मर्चंट को एक साथ क्रूज टर्मिनस तक पहुंचाने की बात ड्राइवर ने कबूल कर ली है. जिससे एनसीबी को मामले में एक और क्लू हाथ लग गया है

यह भी पढें :आखिर क्या है इस छोटी सी पेंटिंग में..जो 15 लाख है कीमत

विगत दिवस एनसीबी ने शाहरुख के ड्राइवर से करीब 12 घंटे तक (Drugs Case)को लेकर पूछताछ की थी.. जिसमें एनसीबी के हाथ कई अहम जानकारियां लगी हैं. पूछताछ के दौरान ड्राइवर ने बताया है कि 2 अक्टूबर को अरबाज और आर्यन खान को उन्होने एक साथ क्रूज पर छोड़ा था. NCB ने ड्राइवर के सारे स्टेटमेंट्स रिकॅार्ड भी किया है.. स्टेटमेंट्स के आधार पर ही एनसीबी ने NCB ने NDPS की धारा-29 को FIR में शामिल किया.

आपको बता दें कि शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान इन दिनों 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में है. कोर्ट ने उसे आर्थर जेल में रखा है. इसी माह दो अक्टूबर को मुखबिर की सूचना पर एनसीबी ने उसे क्रूज में रेव पार्टी के दौरान हिरासत में लिय़ा था. तभी से बॅालीवुड के किंग खान की मुश्किलें दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है..अब देखना ये है कि एनसीबी किस स्तर पर आर्यन खान की जमानत का विरोध करेगी.