logo-image

कॉमेडियन भारती सिंह के घर NCB ने की छापेमारी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम आज अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा इलाके में छापेमारी कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी को कल ड्रग्स मामले में एक लीड मिली थी जिसके बाद आज की छापेमारी की टीम ने प्लानिंग की है

Updated on: 21 Nov 2020, 12:14 PM

नई दिल्ली:

फेमस कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के घर आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने छापा मारा है. भारती सिंह (Bharti Singh) का घर मुंबई के अंधेरी इलाके में है. भारती के घर की जा रही छापेमारी की अगवाई खुद एनसीबी (NCB) के जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक अभी तक एनसीबी की टीम को कुछ भी बरामद नहीं हुआ है.

यह भी देखें: कपिल शर्मा के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम आज अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा इलाके में छापेमारी कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी को कल ड्रग्स मामले में एक लीड मिली थी जिसके बाद आज की छापेमारी की टीम ने प्लानिंग की है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special : जान देने जा रहींं हेलन की जिंदगी में हुई सलीम खान की एंट्री और फिर...

बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल के बाद से ही एनसीबी (NCB) लगातार छापेमारी कर रही है. भारती से पहले अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर भी एनसीबी ने छापा मारा था. जिसके बाद एक्टर को समन किया गया था. इस मामले में अर्जुन की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से भी पूछताछ हुई है. बॉलीवुड में  ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी का शिकंजा सितारों पर लगातार कसता जा रहा है.