logo-image

दीपिका, श्रद्धा और सारा अली खान से पूछताछ से संतुष्‍ट नहीं NCB, फिर से कर सकती है तलब

एनसीबी (NCB) ने मामले के कई अन्य आरोपियों से पूछताछ करने के बाद सवालों की एक लंबी सूची तैयार की थी, जिनके जबाव इन तीन अभिनेत्रियों से मांगे गए. श्रद्धा कपूर से लगभग 6 घंटे से ज्यादा और सारा अली खान से लगभग पौने 5 घंटे तक पूछताछ हुई

Updated on: 26 Sep 2020, 06:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की तीन एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में सामने आए ड्रग एंगल को लेकर पूछताछ की है. एनसीबी (NCB) ने मामले के कई अन्य आरोपियों से पूछताछ करने के बाद सवालों की एक लंबी सूची तैयार की थी, जिनके जबाव इन तीन अभिनेत्रियों से मांगे गए. श्रद्धा कपूर से लगभग 6 घंटे से ज्यादा और सारा अली खान से लगभग पौने 5 घंटे तक पूछताछ हुई.

सूत्रों के मुताबिक, दोनों के कई जवाब से एनसीबी (NCB) संतुष्ट नहीं है. आज के पूछताछ की ब्रीफिंग वरिष्ठ अधिकारियों से की जाएगी उसके बाद ही पता चल सकेगा कि इन अभिनेत्रियों को फिर से कब पूछताछ के लिए बुलाना है. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा को सुशांत की पूर्व मैनेजर जया साहा के साथ कथित चैटिंग की बात पता चलने के बाद पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

यह भी पढ़ें: सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा- जांच की धीमी गति चिंताजनक

सूत्रों के मुताबिक, 'छिछोरे' में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ काम करने वाली श्रद्धा से यह भी गया कि क्या वे किसी ऐसी पार्टी में शामिल हुईं, जहां ड्रग ऑफर की गई हो या वे कभी पावना रिसॉर्ट में गई थीं, जहां सुशांत ने कथित तौर पर पार्टियों की मेजबानी की थी.

यह भी पढ़ें: NCB दफ्तर से निकलीं दीपिका पादुकोण, पूछताछ में नहीं किया सहयोग

वहीं अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) से ड्रग का सेवन करने और खरीदने के बारे में पूछताछ की गई. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने दावा किया था कि दिवंगत अभिनेता ने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान मारिजुआना लेना शुरू किया था. बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बाद ये तीनों अभिनेत्रियां एनसीबी के रडार पर हैं.