logo-image

सारा अली खान NCB की पूछताछ से पहले गोवा में कर रही थीं पार्टी, देखें Photos

अपने देसी अंदाज और मुस्कान से लोगों का दिल जीत लेने वालीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की रडार पर हैं और आज NCB ने सारा से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर पूछताछ करेगी

Updated on: 26 Sep 2020, 11:35 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पटौदी खानदान की लाड़ली सारा अली खान (Sara Ali Khan) अब मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं. अपने देसी अंदाज और मुस्कान से लोगों का दिल जीत लेने वालीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की रडार पर हैं और आज NCB ने सारा से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर पूछताछ करेगी. सारा NCB के समन के बाद ही गोवा से वापस आई हैं. हम आपको दिखाएंगे कि NCB के सामने हाजिर होने से पहले सारा गोवा में कैसे कर रही थीं मस्ती और पार्टी.

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स के सेवन के मामले में सारा अली खान का नाम लिया था. जिसके बाद से सारा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की रडार पर आ गई थीं. इस बीच सारा गोवा में अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर रही थीं. सारा ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि वो ड्रग्स के कनेक्शन में आ फंस सकती हैं.

यह भी पढ़ें: ड्रग्स पार्टी के आरोप से तिलमिलाए करण जौहर, देर से दी ये सफाई

View this post on Instagram

Back to Blue 🌊💙🧿 📸: @orry1

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अपने दोस्तों के साथ गोवा में बीते कई दिनों से इंजॉय कर रही थीं. सारा के दोस्तों के अलावा उनके भाई इब्राहिम भी उनके साथ थे. सारा अली खान (Sara Ali Khan) की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें वो अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं.

सारा की अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है. दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. सारा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भाई के साथ सुहाने मौसम में साइकलिंग करती हुई नजर आ रही हैं. देखें वीडियो...

यह भी पढ़ें: कौन हैं धर्मा प्रोडक्शन के निदेशक क्षितिज प्रसाद? ड्रग्स कनेक्शन में NCB ने घर से उठाया

View this post on Instagram

Gone with the Wind 💨🧢🚲🌈🌴🌧☔️☮️💟

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा को गोवा में घूमना काफी पसंद है वो अक्सर समय निकालकर यहां मस्ती करने आ जाती हैं. यहां का माहौल, मौसम और खूबसूरत नजारें सारा को बेहद पसंद हैं. कोरोना वायरस के डर से दूर सारा, भाई इब्राहिम अली खान और दोस्तों के साथ बीच पर मस्ती करती भी नजर आईं. जब से रिया चक्रवर्ती ने ड्रग मामले में अपनी पुरानी दोस्त सारा का नाम लिया है तब से सारा की गोवा वेकेशन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

बता दें कि सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था. अपनी पहली ही फिल्म के सारा ने लोगों के दिल में जगह बना ली थी, इस फिल्म के तुरंत बाद ही सारा, रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा में नजर आईं. सारा की ये दोनों ही फिल्में हिट रही थीं. अब देखना होगा कि ड्रग्स कनेक्शन में नाम आने के बाद सारा अली खान के प्रोफेशनल लाइफ पर क्या असर पड़ेगा.