logo-image

अनन्या के गैजेट एनसीबी ने किए जब्त, NCB ने लगाई फटकार

आर्यन खान ड्रग मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को एनसीबी ने तलब किया है. हालांकि, अनन्या देरी से पहुंची. ऐसे में एनसीबी ऑफिसर ने एक्ट्रेस को जमकर फटकार लगाई है. इसके अलावा एनसीबी ने उनके गैजेट्स भी जब्त कर लिए हैं.

Updated on: 23 Oct 2021, 02:50 PM

नई दिल्ली:

आर्यन खान ड्रग मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम सामने आने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर हंगामा मच गया है. एनसीबी लगातार उन्हें दो बार पूछताछ के लिए तलब कर चुकी है और अब तीसरी दौर की बातचीत के लिए उन्हें सोमवार यानी 25 अक्तूबर को बुलाया गया है. हालांकि, बीते दिनों एनसीबी ने अनन्या पांडे को तलब किया था. लेकिन अनन्या देरी से पहुंची. ऐसे में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कथित तौर पर एक्ट्रेस को कार्यालय में नियत समय से तीन घंटे बाद पहुंचने के लिए फटकार लगाई है. एनसीबी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट्स में कई और बॉलीवुड किड्स के नाम सामने आए हैं. इन में से कुछ जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में हैं. 

यह भी पढ़ें-

अब अनन्या के इस खबर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा

इस वजह से एनसीबी ऑफिसर ने लगाई फटकार

आपको बता दें कि एनसीबी ने अभिनेत्री अनन्या पांडे को मुंबई ड्रग्स मामले में जांच के सिलसिले में बीते शुक्रवार को सुबह 11 बजे एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा था. हालांकि, वह 2 बजे एजेंसी के कार्यालय पहुंची. जिसके बाद एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने अनन्या को एजेंसी के कार्यालय में तीन घंटे देरी से पहुंचने पर फटकार लगाई. सूत्रों की मानें तो समीर वानखेड़े ने अनन्या को कहा है कि एनसीबी 'प्रोडक्शन हाउस' नहीं बल्कि 'केंद्रीय एजेंसी का कार्यालय' है. 

एक्ट्रेस को बीते शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने लगभग चार घंटे तक पूछताछ की थी. इससे पहले गुरुवार को भी अनन्या एनसीबी के सामने पेश हुई थी. एनसीबी ने क्रूज ड्रग्स मामले की जांच के सिलसिले में एक्ट्रेस का लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. 

चैट में ये हैरान करने वाली बात आई थी सामने 

गौरतलब है कि एनसीबी को ड्रग्स मामले की जांच के दौरान आर्यन के सात अनन्या के चैट मिले हैं. जिसमें दोनों ड्रग्स को लेकर बातचीत करते नज़र आ रहे हैं. एनसीबी के मुताबिक, 'आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच बातचीत के दौरान आर्यन अनन्या से गांजे के बारे में बात कर रहा था.आर्यन पूछ रहा था कि क्या खरपतवार की व्यवस्था करने के लिए कोई 'जुगाड़' हो सकता है.'' इस पर अनन्या पांडे ने जवाब दिया, 'मैं व्यवस्था करूंगी'. जांच एजेंसी एनसीबी ने गुरुवार को इस चैट को लेकर अनन्या से सवाल पूछे तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि मैं तो बस मजाक कर रही थी. गुरुवार को हुई पूछताछ के बाद एनसीबी ने उन्हें शुक्रवार को दूसरे दौर की बातचीत के लिए बुलाया था. अनंन्या पांडेय ने एनसीबी को बताया कि उनके और आर्यन के बीच ड्रग्स को लेकर कभी कोई बातचीत नही हुई. जो बातचीत हुई है वो सिर्फ सिगरेट को लेकर हुई है.

यह भी पढ़ें-

फिल्म बंटी और बबली 2 से किया गया अभिषेक बच्चन को आउट

बता दें कि अनन्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की दोस्त हैं. ऐसे में एनसीबी ने अनन्या से आर्यन खान के बारे में कई सवाल पूछे. इस दौरान अनन्या के पिता चंकी पांडे और उनके वकील भी उनके साथ मौजूद थे लेकिन इंटेरोगेशन रूम में अनन्या अकेली ही थीं. वहीं बात करें आर्यन खान की तो कोर्ट ने किंग खान के बेटे आर्यन की न्यायिक हिरासत 30 अक्तूबर तक के लिए बढ़ा दी है.