logo-image

Vignesh Shivan संग शादी के बाद Nayanthara के करियर पर लग जाएगा ब्रेक!

एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) बीते दिन विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) संग अपनी शादी के चलते चर्चा में आ गई. वहीं, अब खबर आ रही है कि शादी के बाद नयनतारा ने कुछ बड़े फैसले किए हैं. जिस बारे में जानकर उनके करियर को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

Updated on: 13 Jun 2022, 11:51 AM

नई दिल्ली:

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) बीते दिन विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) संग अपनी शादी के चलते चर्चा में आ गई. दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रही थी. शादी के बाद कपल को लोगों की तरफ से ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं. लेकिन इसके साथ ही अब ये खबर आ रही है कि शादी के बाद नयनतारा (Nayanthara decisions after marriage) ने कुछ बड़े फैसले किए हैं. ये खबर सामने आने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि इससे उनके करियर (Nayanthara career) पर असर पड़ सकता है. तो क्या है पूरा मामला आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

आपको बता दें कि नयनतारा ने शादी के बाद पति विग्नेश (Nayanthara Vignesh Shivan) संग वक्त गुजारने के लिए कुछ समय तक फिल्मों से ब्रेक लेने का फैसला किया है. हालांकि, इसके साथ आ रही खबरों की मानें तो शादी के बाद नयनतारा किसी तरह के इंटीमेट सीन (Nayanthara wont do intimate scenes) में नहीं दिखेंगी. ऐसा इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस ने फिल्मों में हीरो के साथ कोई भी रोमांटिक सीन न करने का फैसला किया है. ऐसे में एक्ट्रेस अब अपनी फिल्में करने से पहले 'नो-इंटीमेसी' क्लॉज (Nayanthara no intimacy clause) साइन करेंगी. जिसके चलते उनके फैंस का मानना है कि इस फैसले के बाद एक्ट्रेस के करियर पर ब्रेक लग सकता है. हालांकि, आपको बताते चलें कि इस पर अभी तक नयनतारा की तरफ से किसी तरह की कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आयी है. ऐसे में इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती.

खैर, बात कर ली जाए नयनतारा के वर्कफ्रंट (Nayanthara upcoming movies) की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें 'गोल्ड', 'ओ2', 'गॉड फादर', 'कनेक्ट', 'तृष्णा', 'ऑटो जानी', 'एके 62', 'जवान' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्ट्रेस की इन सभी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. गौरतलब है कि फिलहाल नयनतारा एक्टर शाहरुख खान (Nayanthara Shahrukh Khan) संग फिल्म 'जवान' (Jawaan) में दिखने वाली हैं. वहीं, किंग खान भी ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन्स नहीं करते हैं. ऐसे में देखा जाए तो एक्ट्रेस को इस फिल्म के लिए तो 'नो-इंटीमेसी' क्लॉज साइन करने की जरूरत नहीं पड़ेगी.