logo-image

नयनतारा और विग्नेश ने बार्सिलोना से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, लाइव ड्रम प्रदर्शन का बनाया वीडियो

विग्नेश ने अब नयनतारा का एक खुश बच्चे की तरह दिखने वाला एक वीडियो शेयर किया है.

Updated on: 15 Aug 2022, 09:04 PM

highlights

  • प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लैक डेनिम शॉर्ट्स में नजर आईं नयनतारा
  • सड़कों पर एक लाइव ड्रम प्रदर्शन का शेयर किया वीडियो
  • कॉलीवुड कपल ने इस साल 9 जून में शादी की है

 

:

कॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन इन दिनों बार्सिलोना, स्पेन में छुट्टियां मना रहे हैं. ऐसे में ये रोमांटिक कपल अपनी यात्रा के हर हिस्से का आनंद ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर शेयर की गई कई सारी तस्वीरें उनके रोमांस को बखूबी बयां करती है. विग्नेश ने अब नयनतारा का एक खुश बच्चे की तरह दिखने वाला एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह बार्सिलोना (Barcelona) की सड़कों पर एक लाइव ड्रम प्रदर्शन का आनंद ले रही हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि नयनतारा प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लैक डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए हैं, जबकि विग्नेश स्ट्रीट म्यूजिक का आनंद लेते हुए नयनतारा का वीडियो बना रहे हैं. बता दें कि नयनतारा और विग्नेश अपने रोमांस से शहर को लाल रंग में रंग रहे हैं, सैर पर जाने से लेकर, डिनर डेट का आनंद लेने और एक-दूसरे की ढेर सारी तस्वीरें क्लिक करने तक वो अपने इस छुट्टियां को बहुत अच्छे से मना रहे हैं. 

थाइलैंड में मनाया था हनीमून

बता दें कपल काम के लंबे समय बाद इन छुट्टियों के लिए निकलें हैं. इसी बीच नयनतारा (Nayanthara) ने खुली छत वाली बस में स्पेन का आनंद लेते हुए और तस्वीरें शेयर करते हु्ए कैप्शन दिया, "#बार्सिलोना# स्पेन के खूबसूरत शहर से कुछ मधुर क्षण. कॉलीवुड कपल ने इस साल 9 जून में शादी की है. उनकी शादी में रजनीकांत, शाहरुख खान, सूर्या समेत की लोग शामिल हुए थे. वहीं बता दे कपल आए दिन अपने काम से थोड़ा ब्रेक लेने के लिए देश विदेश की सैर के लिए निकल जाते हैं. यही कारण है शायद इन्हें कॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल के तौर पर जाना जाता है. अभी हाल ही में ये कपल अपना हनीमून मनाने के लिए थाइलैंड (Thailand) गया था. 

नयनतारा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ही चर्चित चेहरा है. इसी बीच अब वो बॉलीवुड में अपना परचम लहराने के लिए तैयार हैं. नयनतारा फिलहाल शाहरुख के साथ जवान की शूटिंग में व्यस्त है. जवान अगले साल 2 जून को सिनेमा घर में रिलीज होगी.