logo-image

Nayanthara In KH234: नयनतारा को चढ़ा जवान की सक्सेस का बुखार, अगली फिल्म के लिए की भारी फीस की डिमांड 

Nayanthara In KH234: मणिरत्नम की आने वाली फिल्म KH234 पर अभी भी अटकलें जारी हैं, कास्टिंग लगभग पूरी होने के करीब है क्योंकि लेडी सुपरस्टार नयनतारा के साथ अंतिम दौर की बातचीत चल रही है.

Updated on: 26 Oct 2023, 11:45 AM

New Delhi:

Nayanthara In KH234: कमल हासन स्टारर फिल्म मेकर मणिरत्नम की आने वाली फिल्म KH234 पर अभी भी अटकलें जारी हैं, कास्टिंग लगभग पूरी होने के करीब है क्योंकि लेडी सुपरस्टार नयनतारा के साथ अंतिम दौर की बातचीत चल रही है. अब, नई रिपोर्ट्स के अनुसार पता चलता है कि यदि सौदा पक्का हो जाता है, तो 'जवान' एक्ट्रेस को इसके लिए फीस के रूप में 12 करोड़ रुपये मिलने की संभावना है. नयनतारा, जो दो दशकों से अधिक समय से साउथ फिल्म सिनेमा में लीड फीमेल एक्ट्रेस रही हैं. उन्होंने आखिरी बार जयम रवि के साथ 'जवान' और 'इराइवन' के दौरान अपनी फीस बढ़ाई थी, उन्होंने ₹10 करोड़ की कमाई की थी, जिससे वह साउथ की एकलौती डबल डिगिट कमाने वाली एकर्ट्रेस बन गई हैं. 

नयनतारा ने बढ़ाई अपनी फीस
जहां तक ​​KH234 का सवाल है, ऐसी खबरें थीं कि सामंथा, साई पल्लवी और तृषा कृष्णन को मुख्य भूमिका में माना जा रहा है. लेकिन अब यह हिस्सा नयन की झोली में जाता दिख रहा है. पिछले कुछ सालों में उनके करियर की प्रोग्रेस को देखते हुए, एक्ट्रेस की प्रेजेंट फीस वर्तमान में वेंकटेश के साथ उनकी 2016 की तेलुगु फिल्म बाबू बंगाराम के दौरान ली गई फीस से छह गुना अधिक है. जवान और इराइवन को साइन करने से पहले, एक्ट्रेस को उनकी 2022 फिल्म कनेक्ट के लिए ₹8 करोड़ मिल रहे थे. जवान को साइन करने पर, नयनतारा ने साउथ में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली एक्ट्रेस बनकर इतिहास रच दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by N A Y A N T H A R A (@nayanthara)

एक्ट्रेस की जवान को मिली भारी सफलता 
जवान की सफलता के बाद, नयनतारा ने देश भर में लोकप्रियता का स्वाद चखा, क्योंकि इस फिल्म ने हिंदी सिनेमा में उनकी ऑफिशियल शुरुआत की. पुलिसकर्मी नर्मदा राय की भूमिका निभाते हुए, जो एक सिगंर मदर भी है, एक्ट्रेस ने मुख्य अभिनेता शाहरुख खान के साथ शानदार केमिस्ट्री शेयर की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

यह भी पढ़ें - Elvish Yadav Extortion Case: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव से मांगी गई 1 करोड़ रुपए की रंगदारी, आरोपी हुआ गिरफ्तार

इन फिल्मों में आने वाली हैं नजर 
वह अगली बार योगी बाबू और टेस्ट के साथ मन्नानगट्टी सिंस 1960 में दिखाई देंगी, जिसमें आर. माधवन, सिद्धार्थ और मीरा जैस्मीन भी हैं.