logo-image

Jawan: शाहरुख की हीरोइन बनीं नयनतारा, बॉस लेडी लुक से इंटरनेट पर मचाया गदर

इससे पहले जवान के मेकर्स ने फिल्म का प्रीव्यू ट्रेलर रिलीज किया था. ट्रेलर रिलीज होते ही ये यूट्यूब पर हिट हो गया था.

Updated on: 17 Jul 2023, 08:55 PM

नई दिल्ली:

Jawan Nayanthara Look: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में शाहरुख के अलावा साउथ एक्ट्रेस नयनतारा भी हैं. नयनातारा इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. साउथ क्वीन अपनी खूबसूरत और ग्लैमर का तड़का लगाएंगी. नयनतारा की जोड़ी रोमांस के किंग शाहरुख खान के साथ बनी हैं. हाल में शाहरुख ने 'जवान' का नया पोस्टर (Jawan New Poster) शेयर किया है. इसमें नयनतारा एकदम बॉस लेडी लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये दमदार लुक देख फैंस भी शॉक्ड रह गए हैं. 

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर जवान का ये नया पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में नयनतारा आंखों पर काला चश्मा चढ़ाए एकदम पावरफुल लुक में दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने ब्लैक कमांडो यूनिफॉर्म पहनी है और हाथ में राइफल लिए हुए एक्शन मोड में दिख रही हैं. शाहरुख ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में फैंस से तूफान के लिए तैयार रहने की वॉर्निंग दी है. SRK ने लिखा- वो तूफान आने से पहले की तबाही है...तैयार हो जाइए #jawan #nayanthara 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

वहीं जवान से नयनतारा का लुक देखकर फैंस को पठान से दीपिका पादुकोण के पोस्टर की याद आ गई. पठान में दीपिका पादुकोण भी हाथ में रिवॉल्वर लिए एक्शन मोड में नजर आई थीं. दीपिका ने इस फिल्म में जबरदस्त स्टंट किए थे. फिल्म 1000 करोड़ कमाई के साथ ब्लॉकबस्टर हिट रही थी. दीपिका 'जवान' में भी कैमियो रोल करते नजर आएंगी. 

इससे पहले जवान के मेकर्स ने फिल्म का प्रीव्यू ट्रेलर रिलीज किया था. ट्रेलर रिलीज होते ही ये यूट्यूब पर हिट हो गया था. शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि, रिद्धि डोगरा, सान्या मल्होत्रा अहम रोल में हैं. फिल्म में शाहरुख नेगेटिव रोल निभा रहे हैं. जवान इसी साल 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है. एटली के डायरेक्शन में बनी ये जवान पैन इंडिया फिल्म है जो हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.