logo-image

लंबे समय से कैंसर से बीमार चल रही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन का निधन

एक सूत्र ने बताया कि सायमा के निधन के समय नवाजुद्दीन अमेरिका में ‘ नो लैंड्स मैन’ की शूटिंग कर रहे थे. सायमा का अंतिम संस्कार उत्तर प्रदेश के बुढ़ाना में रविवार को होगा.

Updated on: 08 Dec 2019, 03:47 PM

मुंबई:

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सायमा तमशी सिद्दीकी का कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद निधन हो गया. पारिवारिक सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी. सायमा 26 साल की थीं. सायमा का निधन शनिवार हुआ. वह 18 साल की उम्र से स्तन कैंसर से पीड़ित थीं.

एक सूत्र ने बताया कि सायमा के निधन के समय नवाजुद्दीन अमेरिका में ‘ नो लैंड्स मैन’ की शूटिंग कर रहे थे. सायमा का अंतिम संस्कार उत्तर प्रदेश के बुढ़ाना में रविवार को होगा. अभिनेता ने पिछले साल अक्टूबर में ट्विटर पर अपनी बहन को उनके 25वें जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें कैंसर होने की जानकारी दी थी.

अभिनेता ने लिखा था, ‘‘मेरी बहन को 18 साल की उम्र में ही एडवांस स्टेज के स्तन कैंसर का पता चला था लेकिन उसकी ऊर्जा और उत्साह ही है कि वह तमाम बाधाओं के बाद भी खड़ी है.’’ उन्होंने लिखा था कि वह 25 साल की हो गई हैं और अब भी संघर्ष कर रही हैं. इस ट्वीट के साथ अभिनेता ने सायमा की तस्वीर भी पोस्ट की थी. भाषा स्नेहा सिम्मी सिम्मी