logo-image

हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी का चलेगा जादू, ट्रेलर हुआ रिलीज

हीरोपंती 2 (Heropanti 2) में टाइगर श्रॉफ के साथ एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे. जिसकी वजह से लोगों में फिल्म के प्रति और भी ज्यादा उत्साह है.

Updated on: 17 Mar 2022, 01:27 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के टॉप एक्टर में से एक टाइगर श्रॉफ हैं. जिन्होंने बेहद कम समय में ही अपनी पहचान बना ली है. उनकी हर एक फिल्म को फैंस ने हमेशा ही गजब का रिस्पॉन्स दिया है. एकबार फिर से एक्टर खबरों में आ गए हैं. और उनके खबरों में आने की वजह है इनकी आने वाली फिल्म हीरोपंती 2 है, जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है. एक्टर की यह फिल्म काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई थी. अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.  हीरोपंती 2 (Heropanti 2) के ट्रेलर को देखकर लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. 

हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ  के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी का चलेगा जादू -

आपको बताते चले कि टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में एक्शन करते हुए नजर आएंगे. इसके साथ ही हीरोपंती 2 (Heropanti 2) में टाइगर श्रॉफ के साथ एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे. जिसकी वजह से लोगों में फिल्म के प्रति और भी ज्यादा उत्साह है. फिल्म में वह विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि हीरोपंती 2 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार काफी दिलचस्प होने वाला है. नवाज का लुक काफी शानदार है. एक्टर सूट-बूट में काफी कमाल के दिख रहे हैं. फिल्म में वह एक जादूगर की भूमिका अदा कर रहे हैं, जो साइबर वर्ल्ड की दुनिया में लैला के नाम से मशहूर है.

यह भी जानिए -  उर्फी जावेद ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, करी खुलेआम ऐसी हरकत

बता दें कि वहीं टाइगर श्रॉफ लैला को पकड़ने के एक लिए एक मिशन को अंजाम करते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में साफ पता चल रहा है कि हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के एक बार फिर से हैरान कर देने वाले एक्शन सीन्स करने वाले हैं. फिल्म में एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में तारा और टाइगर श्रॉफ के बीच काफी रोमांस भी देखने को मिलेगा. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. टाइगर श्रॉफ के फैंस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)