logo-image

रैपर बनकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने गाया 'स्वैगी चुड़ियां', देखें पहली झलक

नवाज के इस गाने को कुमार ने लिखा है तो वहीं सनी और इंदर बावरा ने संगीतबद्ध किया है.

Updated on: 16 Jul 2019, 09:20 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फैजल यानी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी फिल्म बोले चूड़ियां को लेकर काफी चर्चा में हैं . फिल्म में वह एक चूड़ी विक्रेता के रूप में गांव की लड़कियों संग रोमांस करते हुए दिखेंगे. इस फिल्म के जरिए पहली बार नवाज एक रैप गीत पर परफॉर्म करते नजर आएंगे. फिल्म के टाइटल सॉन्ग 'स्वैगी चूड़ियां' की पहली झलक सामने आई है.

सोशल मीडिया पर इसकी पहली झलक को शेयर करते हुए नवाजुद्दीन सिद्धिकी ने लिखा- 'मैं अपने पहले रैप सॉन्ग को शेयर कर उत्साहित हूं. इस गाने में मेरे अलावा तमन्ना भाटिया भी होंगी. इस फिल्म का निर्देशन शमस सिद्धिकी करने वाले हैं. मैं इसके लिए पूरी टीम का आभार व्यक्त करता हूं.'

बता दें कि नवाज के इस गाने को कुमार ने लिखा है तो वहीं सनी और इंदर बावरा ने संगीतबद्ध किया है. 28 सेकंड के इस टीजर वीडियो में बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी नजर आ रही हैं.

नवाज ने इस गाने को लेकर कहा कि- मैं एक गायक नहीं हूं, लेकिन मुझे कहना पड़ेगा कि एक गीत को रैप करने का अनुभव बिल्कुल अलग है. हां, मैंने गीत के बोल को सीखा और इसका अभ्यास किया, लेकिन कहीं न कहीं यह संगीत निर्देशक ही थे जिन्होंने इस परफॉर्मेस को मुझसे निकाला.

फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित होने की वजह से यह नवाज के दिल के बहुत करीब है क्योंकि यह स्थान नवाज की पैतृक भूमि रही है. इस फिल्म के साथ नवाज पहली बार अपने भाई के साथ काम करने जा रहे हैं. नवाज अनुराग कश्यप और राजपाल यादव के साथ काम करने के लिए भी बेहद उत्साहित हैं.