logo-image

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा सेट पर सब अंग्रेजी में बात करते हैं, जो थिएटर्स कलाकारों को समझ नहीं आता

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का छलका दर्द की बॉलीवुड के कमियों पर बात.

Updated on: 26 Apr 2022, 12:48 PM

नई दिल्ली :

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार में से एक हैं. अपनी एक्टिंग से एक्टर ने एक अलग पहचान बनाई है. उन्होंने जो कुछ भी हासिल किया वो सब कुछ अपने एक्टिंग के दम से किया है. फिल्म में एक्टर अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. वो किसी भी फिल्म में काम करे उसमें अपने किरदार को बड़ी बखूबी निभाते हैं. इसी के साथ एक्टर अपने बेबाक बयान के लिए भी जाने जाते हैं. जिसके चलते उनका हालही का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर ने इस वायरल इंटरव्यू के जरिए बॉलीवुड की कमियों पर अपने विचार रखें हैं. जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बयां किया अपना दर्द - 

आपको बताते चले कि इस वायरल इंटरव्यू में एक्टर (Nawazuddin Siddiqui) ने बताया कि, वो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का नाम बदल कर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री करना चाहते हैं और अंग्रेजी में आने वाली स्क्रिप्टों को बदलकर हिंदी करना चाहते हैं, जिससे की स्क्रिप्ट को याद करने में आसानी हो. इसके साथ वो आगे कहते हैं वो चाहते हैं कि जब हम फिल्म हिंदी में बना रहे हैं, तो सारा काम हिंदी होना चाहिए, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म तो हिंदी की होती है. पर बाकी सारे काम अंग्रेजी में होते हैं. उनकी इन बातों से यह पता चल रहा है कि जैसे उन्होंने खुद ऐसी चीजें फेस की हैं. 

यह भी जानिए - सलमान खान ने फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के लिए 90 दिनों का शेड्यूल किया फिक्स

बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने ये भी कहा, फिल्मों के सेट पर एक हटकर माहौल होता है. सभी अंग्रेजी में बात करते रहते हैं लेकिन यह सब कुछ एक थिएटर्स कलाकार को समझ नहीं आता है. जिसका गहरा असर उनकी परफॉर्मेंस पर भी दिखता है. एक्टर के इस बयान की खूब चर्चा हो रही है.