logo-image

Kangana Ranaut के साथ काम करने में Nawazuddin Siddiqui को लगता है डर!

नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) फिल्म 'टीकू वेड्स शीरू' (Tiku Weds Sheru) के चलते सुर्खियों में हैं. जिस पर उनसे सवाल किया जा रहा है कि क्या उन्हें फिल्म की प्रोड्यूसर कंगना रनौत के साथ काम करके डर नहीं लगा? जिस पर एक्टर ने जवाब दिया है.

Updated on: 02 May 2022, 04:08 PM

नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपनी एक्टिंग के दम पर एक मंझे हुए कलाकार के तौर पर पहचान बना ली है. लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हो गए हैं. एक्टर बीते काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'टीकू वेड्स शीरू' (Tiku Weds Sheru) को लेकर चर्चा में हैं. उनकी ये फिल्म जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. जिसके लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में एक्टर टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) के साथ दिखने वाले हैं. वहीं, फिल्म की प्रोड्यूसर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को एक बेबाक एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाता है. जिसके चलते अक्सर ये सुनने को मिलता है कि लोग कंगना के साथ काम करने से पहले दो बार सोचते हैं. ऐसे में अब जब नवाज-कंगना के साथ काम कर रहे हैं, तो उनसे सवाल किया जा रहा है कि क्या उन्हें कंगना से डर नहीं लगता? जिस पर हाल ही में एक्टर ने अपना जवाब (Nawazuddin Siddiqui latest statement) दिया है. जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

बता दें कि नवाज (Nawazuddin Siddiqui latest interview) ने इस पर एक इंटरव्यू में बात की. जिस दौरान सबसे पहले तो उनसे पूछा गया कि कंगना के साथ काम करने पर उनका अनुभव कैसा रहा? जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि कंगना काफी अच्छी प्रोड्युसर हैं. उनके साथ काम करके नवाज को काफी मजा भी आया. इसके बाद नवाज से सवाल किया गया कि इस तरह की बातें सामने आती हैं कि कंगना के साथ काम करना लोगों के लिए काफी ज्यादा मुश्किल हो जाता है. ऐसे में क्या उन्हें कंगना के साथ काम करने पर डर नहीं लगा? जिसके जवाब में नवाज ने इसे सिरे से नकार दिया. इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी कहा कि किस बात का डर. वो एक शानदार अदाकारा होने के साथ बेहतरीन प्रोड्यूसर भी हैं. इससे ज्यादा क्या चाहिए होता है.

अगर बात करें फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru release) की तो इसे जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो (Tiku Weds Sheru on Amazon Prime) पर स्ट्रीम की जाएगी. इस फिल्म में आपको अधेड़ उम्र के नवाज और 20 साल की यंग अवनीत के बीच की केमिस्ट्री (Nawazuddin Siddiqui Avneet Kaur) देखने को मिलेगी. जो देखना काफी दिलचस्प होगा. ऐसे में दर्शक इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वे आए दिन अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर जाहिर करते नज़र आते हैं.