logo-image

Nawazuddin Siddiqui: बीमार मां से मिलने गए नवाज, भाई ने भगाया

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में छाए नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं.

Updated on: 03 Mar 2023, 11:01 AM

नई दिल्ली:

न्यूज नेशन: अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में छाए नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर अपने घरेलू मसले की वजह से चर्चा में हैं. इस बार उनकी और उनके भाई के बीच का टशन सामने आया है. खबर है कि 2 मार्च की रात नवाज अपनी मां से मिलने के लिए वर्सोवा में उनके घर गए थे लेकिन उनके भाई ने उन्हें मां से मिलने से रोक दिया. बताया जा रहा है कि नवाज की मां की तबीयत ठीक नहीं थी इसलिए वे काम छोड़ उन्हें देखने के लिए वहां पहुंचे थे.

नवाज हालचाल लेने पहुंचे लेकिन वहां कुछ और ही हो गया. भाई और मां की देखभाल करने वाले स्टाफ ने उन्हें मिलने नहीं दिया. सुनने में आया कि बीमारी की वजह से किसी से मिलना नहीं चाहतीं. वहीं नवाज देहरादून से अपना काम छोड़कर मां से मिलने पहुंचे थे लेकिन भाई ने उन्हें घर के अंदर जाने नहीं दिया. इसके बाद वह चुपचाप घर लौट आए.

यह भी पढ़ें: Sushmita sen heart attackSushmita Sen Heart Attack: सैफ अली खान से लेकर सायरा बानो तक हार्ट अटैक को मात दे चुके हैं ये सितारे

पत्नी ने लगाए रेप के आरोप भाई ने भी की बेइज्जती

नवाज की पत्नी आलिया ने  कुछ दिन पहले उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. आलिया का आरोप था कि नवाज ने उनका रेप किया है. आलिया के वकील का कहना था कि नवाज ने उनकी क्लाइंट को बहुत टॉर्चर किया और खाने-सोने और टॉयलेट तक जाने नहीं दिया. भाई ने भी आलिया का साथ देते हुए कहा था कि उन्होंने बहुत कुछ सहा है. उन्होंने अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया था. उन्होंने कहा, मेरी फिल्म 'बोले चूड़ियां' आने वाली थी. लेकिन जब पैचवर्क की बात आई तो नवाज प्रोड्यूसर के सामने फुल पेमेंट को लेकर अड़ गए. मुझे नहीं पता था कि वे ऐसा क्यों कर रहे हैं पर इस वजह से मेरी फिल्म बंद हो गई. मैं नहीं चाहता था कि मैं उनके साथ फिल्म करूं लेकिन प्रोड्यूसर की जिद पर मुझे उनके साथ काम करना पड़ा.