logo-image

सालों में तैयार हुआ Nawazuddin Siddiqui का आशियाना, फाइव स्टार होटल भी इसके आगे हैं फेल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपनी जिंदगी में देखा हुआ पहला सपना पूरा करने के बाद अब अपना दूसरा सपना भी पूरा कर लिया है

Updated on: 28 Jan 2022, 11:35 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'फैजल' नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) हमेशा ही अपनी फिल्मों और अदाकारी के लिए चर्चा में रहते हैं. बॉलीवुड में बिना गॉडफादर अपनी एक अलग पहचान बना चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)  की कई सालों की मेहनत का नतीजा है कि वो आज लाखों दिलों पर राज करते हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपनी जिंदगी में देखा हुआ पहला सपना पूरा करने के बाद अब अपना दूसरा सपना भी पूरा कर लिया है. नवाजुद्दीन का पहला सपना एक सफल अभिनेता बनना था तो वहीं दूसरा सपना अपना खुद का एक घर होना जो कि अब उन्होंने पूरा कर लिया है. 

यह भी पढ़ें: 'Pehla Nasha' सॉन्ग की एक्ट्रेस Ayesha Jhulka अब दिखने लगी हैं ऐसी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के एक छोटे से गाँव बुढ़ाना में जन्मे नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपनी अब तक की जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखे हैं मगर उनके सपनों के बीच में कोई नहीं आ सका. नवाजुद्दीन ने कड़ी मेहनत कर के अभिनय के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने के बाद अब अपने सपनों का घर मुंबई शहर में बना लिया है. इस घर की खास बात ये है कि इसका नाम उन्होंने अपने पिता के नाम पर रखा है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का आलीशान घर बाहर से किसी महल से कम नहीं दिखता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीर शेयर करने वाले नवाजुद्दीन के घर की झलक उनकी तस्वीरों में दिख जाती है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस घर को भी अपनी मेहनत से ही बनाया है जिसका इंटीरियर भी उन्होंने खुद ही तैयार किया है. नवाजुद्दीन ने अपने इस आलीशान घर का नाम 'नवाब' रखा है. जिसे बनाने में उन्हें करीब 3 साल का वक्त लग गया. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपने इस घर का इंटीरियर अपने पुराने घर से प्रेरित होकर बनवाया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)  ने पिता की याद में बनाए इस आशियाने को खूब अरमानों से सजाया है. जिसमें वो अक्सर फोटोशूट भी करवाते हैं.