logo-image

Tiku Weds Sheru: नवाज-अवनीत के किसिंग सीन पर मचा बवाल, यूजर्स बोले- 'बेटी की उम्र की है'

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर अपनी फिल्म के रिलीज होने से पहले ही विवादों के घेरे में आ गए हैं.जी हां ट्रेलर में दोनों एक्टर्स के लिप-किस सीन देखे जाने के बाद नेटीजन भडके हए हैं और दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं.

Updated on: 15 Jun 2023, 12:29 PM

New Delhi:

Tiku Weds Sheru Trailer Out: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर स्टारर फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' का ट्रेलर बीते दिन रिलीज हो गया. दर्शकों के बीच यह फिल्म काफी सुर्खियों में है. 49 साल के नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म में 21 साल की अवनीत कौर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. यही नहीं फिल्म के ट्रेलर में नवाज़ुद्दीन और अवनीत का एक किसिंग सीन भी देखा जा सकता है.  जिसको लेकर अभिनेता को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. 

आपको बता दें कि, ट्रेलर में नवाज़ुद्दीन और अवनीत के लिप-लॉक सीन ने दोनों एक्टर्स के बीच उम्र के अंतर के कारण नेटिजन्स के एक वर्ग को चौंका दिया है. नवाजुद्दीन जहां 49 साल के हैं, वहीं अवनीत पिछले साल अक्टूबर में 21 साल की हो गईं. एक यूजर ने लिखा, 'नवाज का अब और बचाव नहीं कर सकता. बहुत हो गया आउटसाइडर आउटसाइडर.' एक तीसरे तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "यह बहुत बुरा है, अवनीत शायद 20 साल की थी जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

यही नहीं, ट्विटर पर अवनीत कौर को भी नफरत का सामना करना पड रहा है. ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, "20 साल की टिक टॉकर अवनीत कौर ने 48 साल के नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ऑन स्क्रीन किस किया इसकी अनुमती उनके माता-पिता ने कैसे दी. वह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टिक टॉकर है, लेकिन पैसे और शोहरत के लालच में ये लड़कियां किसी भी हद तक जा सकती हैं."

इस बीच, 'टीकू वेड्स शेरू' अवनीत कौर का बॉलीवुड डेब्यू होगा. इस फिल्म का निर्माण कंगना रनौत ने किया है. बुधवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एक्ट्रेस भावुक हो गईं और उन्होंने शेयर किया कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म के लिए बहुत मेहनत की और यह मौका देने के लिए कंगना रनौत की आभारी हूं.