logo-image

Aaliya Siddiqui: कंगना रनौत के शब्दों का मेरे लिए कोई महत्व नहीं, बोलीं आलिया सिद्दीकी

कंगना ने नवाजुद्दीन के समर्थन में कुछ बातें कहीं थीं. उन्होंने कहा, ''नवाज सर को उनके घर के बाहर इस तरह अपमानित किया जा रहा है.

Updated on: 29 Jun 2023, 05:37 PM

नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)  की एक्स वाइफ आलिया (Aaliya Siddiqui) बिग बॉस में जाने के बाद से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. अब शो के बाहर आकर आलिया (Aaliya Siddiqui) ने नवाज के साथ अपने पुराने दिनों को याद किया. उन्होंने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कंगना के बारे में भी टिप्पणी की और कहा कंगना के शब्दों का उनके लिए कोई वेल्यू नहीं है. विवाद के दौरान नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui)  के सपोर्ट में उतरीं कंगना के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा, ''मैं कंगना पर ध्यान नहीं देती क्योंकि उनकी बातों का कोई मतलब नहीं है. वह हर बात में अपनी नाक घुसाती हैं, सबके बारे में बोलती रहती हैं. मेरी राय में, उसके शब्दों का कोई मतलब नहीं है.

उन्होंने आगे कहा कि कंगना ने नवाजुद्दीन के बारे में सिर्फ इसलिए बात की क्योंकि वह उनके पहले प्रोजेक्ट टीकू वेड्स शेरू में  उनके साथ रोल प्ले कर रहे थे."मैं अपनी जिंदगी में कंगना को कोई महत्व नहीं दूंगी. कंगना के अलावा किसी ने कुछ नहीं कहा क्योंकि कंगना को टीकू वेड्स शेरू का समर्थन करना था. वह निर्माता हैं और उन्हें अपनी फिल्म बचानी है. वह गलत के खिलाफ आवाज उठाने के लिए जानी जाती हैं. अगर किसी को किसी पर प्रहार करना है तो वह कंगना ही होंगी.''

क्या था कंगना का बयान

दरअसल फरवरी में कंगना ने नवाजुद्दीन के समर्थन में कुछ बातें कहीं थीं. उन्होंने कहा, ''नवाज सर को उनके घर के बाहर इस तरह अपमानित किया जा रहा है... उन्होंने अपना सब कुछ अपने परिवार को दे दिया, वह कई सालों तक किराए की जगह पर रहे... वह टीडब्ल्यूएस की शूटिंग के लिए रिक्शा लेते थे.पिछले साल ही उन्होंने ये बंगला खरीदा था और अब उनकी पूर्व पत्नी इस पर दावा करने आ गईं.... इन सब बातों को जवाब में आलिया ने टिप्पणी की है. इससे पहले आलिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दावा किया था कि उन्हें नवाजुद्दीन के घर पर परेशान किया जा रहा है. बाद में, अभिनेता ने एक बयान जारी किया और कहा कि उन्हें 'बुरे आदमी' के रूप में चित्रित किया जा रहा है.