logo-image

Nawazuddin Siddiqui को इस फिल्म की फीस, खाना खाकर किए पैसे रिकवर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने बताया कि उन्हें फिल्म 'शूल' (Shool) में काम करने के पैसे ही नहीं मिले थे

Updated on: 26 Apr 2022, 12:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने फिल्मी दुनिया में अपने दम पर एक अलग मुकाम हासिल किया है. फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में नवाजुद्दीन को 1 या 2 नहीं बल्कि 10 साल से भी ज्यादा का समय लग गया. नवाजुद्दीन सिद्दीकी अक्सर ही इंटरव्यू के दौरान अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने बताया कि उन्हें फिल्म 'शूल' (Shool) में काम करने के पैसे ही नहीं मिले थे.

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक आर्यन का दिखा स्वैग, हवा में उड़े राजपाल यादव

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

साल 1999 में आई फिल्म शूल में रवीना टंडन (Raveena Tandon) और मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) मुख्य किरदारों में थे. इस फिल्म में नवाजुद्दीन ने भी एक छोटा किरदार निभाया था. इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन ने बताया कि फिल्म में उन्होंने एक वेटर का किरदार निभाया था. मेकर्स ने उन्हें वेटर के रोल के लिए 2,500 रुपये देने का वादा किया था. लेकिन ये वादा ही रह गया और पैसे नहीं मिले. नवाजुद्दीन ने बताया कि ऐसा उनके साथ कई बार हुआ मगर ये वाला किस्सा उन्हें अब तक याद है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि उन्होंने ढ़ाई हजार रुपए के लिए 6-7 महीनों तक ऑफिस के चक्कर काटे. उन्हें पैसे नहीं मिले, लेकिन खाना मिल जाता था.

जिसके बाद नवाजुद्दीन ने कई बार उस ऑफिस में खाना खाया. थिएटर के कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपने करियर में करीब 12 साल तक ऐसे ही छोटे-मोटे किरदार निभाया लेकिन उन्हें पहचान फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से मिली थी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) आने वाले समय में फिल्म 'हीरोपंती 2' में नजर आएंगे, फिल्म में तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ मुख्य किरदारों में नजर आएंगे.