logo-image

Nawazuddin Siddiqui को लड़की के रूप में देखकर भड़क गई उनकी बेटी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की बेटी को पसंद नहीं आ रहा है उनका लड़की वाला किरदार. एक्टर ने किया खुलासा.

Updated on: 29 Aug 2022, 12:37 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हड्डी (Haddi) को लेकर लगातार खबरों का हिस्सा बने हुए हैं. दरअसल, नवाज इस फिल्म में एक हॉट सी लड़की की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी यह फिल्म हर किसी का ध्यान खींचने में कामयाब हो रही हैं. फैंस भी उनके इस किरदार के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. एक्टर हमेशा अपने लुक और किरदार पर एक्सपेरिमेंट करते हैं, जिसकी झलक फिर से देखने को मिली है. जहां उनके फैंस इस किरदार के लिए काफी उत्साहित हैं. वहीं उनकी बेटी इस किरदार को देखकर काफी हैरान हैं. कहा जाए तो उनकी  (Nawazuddin Siddiqui) बेटी को उनका ये किरदार पसंद नहीं आया है. 

यह भी जानिए -  India की जीत सेलिब्रेट करते-करते Ayushmann Khurrana खोल बैठे ये सीक्रेट!

आपको बता दें कि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी फिल्म हड्डी (Haddi) का खूब प्रचार प्रसार कर रहे हैं, जिसके चलते उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है. उसी इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि मेरी बेटी मुझे औरत के कपड़ों में देखकर काफी परेशान थीं. हालांकि वह जानती थी कि मैं किरदार निभा रहा हूं. नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने बताया कि उन्हें औरत बनने के लिए 3 घंटे का वक्त लगता था.

नवाज ने आगे बताया कि अब उन्हें समझ रहा है कि एक्ट्रेस को वैनिटी वैन से निकलने में इतना वक्त क्यों लगता था. वैसे भले ही एक्टर  (Nawazuddin Siddiqui) की लाडली अपने पिता के इस लुक को देखकर परेशान हैं. लेकिन दर्शकों को उनका  (Nawazuddin Siddiqui) ये लुक काफी एक्सपेरिमेंट वाला लग रहा है. यानि पसंद आ रहा है.