logo-image

Shehnaaz Gill: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज के नए गाने का पोस्टर जारी, इमोशनल कर देंगे बोल

नवाजुद्दीन और शहनाज (Shehnaaz Gill) दोनों ने अपने आगामी पोस्टर जारी किया है.  दोनों स्टार्स ने मिलकर इंस्टाग्राम पर 'यार का सताया हुआ है' गाने का पोस्टर शेयर किया है.

Updated on: 26 Jun 2023, 06:58 AM

नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' को प्रमोट करने के लिए शहनाज गिल के यूट्यूब चैट शो देसी वाइब्स (Desi Wibes) में पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने अपने नए म्यूजिक वीडियो  'यार का सताया हुआ है' का पोस्टर जारी किया. लेकिन उनके फैंस में से बहुत कम लोगों को ये पता था कि वो म्यूजिक वीडियो में एक्टिंग करने वाले हैं. नवाजुद्दीन और शहनाज (Shehnaaz Gill) दोनों ने अपने आगामी पोस्टर जारी किया है.  दोनों स्टार्स ने मिलकर इंस्टाग्राम पर 'यार का सताया हुआ है' गाने का पोस्टर शेयर किया है. शहनाज यैलो कलर का सलवार सूट पहने नजर आ रही हैं और नवाजुद्दीन ने ब्राउन कलर की जैकेट के साथ अंदर प्रिंटेड शर्ट और गले में ग्रीन कलर का मफलर पहना हुआ है. वे दोनों सुपर इंटेंस दिख रहे हैं, शहनाज उदासी व्यक्त कर रही हैं और नवाजुद्दीन अपनी अभिव्यक्ति से दिल टूटने का संकेत दे रहे हैं.

3 जुलाई को रिलीज होगा गाना

इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है, “मैं पागल हूं और बहुत पागल, पर ये भी बात है कि दिल सच्चा है. छीन तो लेता तुझको सरेआम, पर मसला ये है कि शोहर तेरा आदमी अच्छा है. ).”यार का सताया हुआ है गाना गायक बी प्राक के लेटेस्ट म्यूजिक एल्बम जोहराजबीन से है.  गाने के बोल जानी ने लिखे हैं और इसका निर्देशन अरविंदा खैरा ने किया है. गाना 3 जुलाई को रिलीज होगा.इसके अलावा भी दोनों एक्टर्स की प्रोफेशनल लाइफ में काफी कुछ हुआ है. हाल ही में शहनाज गिल ने सलमान खान स्टारर 'किसी का भाई किसी जान' से डेब्यू किया है. दूसरी ओर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की लेटेस्ट फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' वर्तमान में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रही है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन के पास अदभुत, हड्डी, नूरानी चेहरा, बोले चूड़ियां और संगीन जैसी कई फिल्में हैं. इस बीच, शहनाज़ (Shehnaaz Gill)नोरा फतेही, जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख के साथ फिल्म 100% में दिखाई देंगी.इसके अलावा वह रिया कपूर के आने वाले प्रोजेक्ट का भी हिस्सा हैं.