logo-image

सान्या मल्होत्रा के साथ 'फोटोग्राफ' में दिखेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, ये है रिलीज डेट

नवाज की फिल्म ठाकरे 25 जनवरी को रिलीज होगी. ये फिल्म बाल ठाकरे की बायोपिक है.इसमें अमृता राव ने ठाकरे की पत्नी का किरदार निभाया है.

Updated on: 18 Jan 2019, 04:38 PM

नई दिल्ली:

फिल्म ठाकरे के बाद अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी जल्द ही सान्या मल्होत्रा के साथ नजर आने वाले हैं. रितेश बत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'फोटोग्राफ' 8 मार्च 2019 को रिलीज होगी. 'लंचबॉक्स' के बाद रितेश बत्रा की 'फोटोग्राफ' बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी.

बता दें कि नवाज की फिल्म ठाकरे 25 जनवरी को रिलीज होगी. ये फिल्म बाल ठाकरे की बायोपिक है.इसमें अमृता राव ने ठाकरे की पत्नी का किरदार निभाया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा का कहना है कि फिल्म 'फोटोग्राफ' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना उनके लिए एक बड़ी बात है, क्योंकि इससे उन्हें अपने पसंदीदा अभिनेता के साथ काम करने का मौका मिला है.

26 साल की एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'यह मेरी दूसरी फिल्म थी, हालांकि दंगल के बाद 'पटखा' रिलीज हुई. रितेश बत्रा और नवाज सर के साथ काम करने का अनुभव बेहतरीन रहा. मेरे लिए नवाज सर के साथ काम करना एक बड़ी बात थी, क्योंकि वह वह मेरा पसंदीदा अभिनेता हैं.'

उन्होंने कहा, 'शुरुआत में मैं उनसे थोड़ा नर्वस थी, लेकिन इसके बाद मैंने उनके सभी इंटव्यू देखे कि वह किस तरह अपनी भूमिकाएं तैयार करते हैं, जिससे मैं उनके साथ ठीक ढंग से काम कर सकूं.'