logo-image

'फोटोग्राफ' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन रिलीज होगी नवाज-सान्या की फिल्म

सान्या की पिछले साल बधाई हो रिलीज हुई थी. फिल्में में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे.

Updated on: 22 Jan 2019, 02:38 PM

नई दिल्ली:

फिल्म ठाकरे के बाद अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी दंगल फेम एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा के साथ फोटोग्राफ में नजर आएंगे. रितेश बत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'फोटोग्राफ' 8 मार्च 2019 को रिलीज होगी. 'लंचबॉक्स' के बाद रितेश बत्रा की 'फोटोग्राफ' बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी. आज फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. खास बात ये है कि इसमें दोनों ही स्टार्स चेहरा नहीं दिख रहा है. दोनों ने अपने हाथों में बैग थामें हुआ है. फिल्म की कहानी एक संघर्षरत स्ट्रीट फोटोग्राफर के इर्द-गिर्द घूमती है.

इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने बताया था कि 'फोटोग्राफ' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना उनके लिए एक बड़ी बात है, क्योंकि इससे उन्हें अपने पसंदीदा अभिनेता के साथ काम करने का मौका मिला है.

View this post on Instagram

The story begins... #PhotographMovie📸 @nawazuddin._siddiqui #RiteshBatra @photographamzn

A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_) on

26 साल की एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'यह मेरी दूसरी फिल्म थी, हालांकि दंगल के बाद 'पटखा' रिलीज हुई. रितेश बत्रा और नवाज सर के साथ काम करने का अनुभव बेहतरीन रहा. मेरे लिए नवाज सर के साथ काम करना एक बड़ी बात थी, क्योंकि वह वह मेरा पसंदीदा अभिनेता हैं.'

उन्होंने कहा, 'शुरुआत में मैं उनसे थोड़ा नर्वस थी, लेकिन इसके बाद मैंने उनके सभी इंटव्यू देखे कि वह किस तरह अपनी भूमिकाएं तैयार करते हैं, जिससे मैं उनके साथ ठीक ढंग से काम कर सकूं.'

बता दें कि सान्या की पिछले साल बधाई हो रिलीज हुई थी. फिल्में में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे. इस फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड अपने नाम किए. फिल्म एक इमोशनल कॉमेडी फिल्म थी.