logo-image

Nawazuddin Siddiqui: अनीस बज़्मी की थ्रिलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और रेजिना कैसेंड्रा एक साथ आएंगे नजर

रशिक खान की डायरेक्शन में अनीस बज़्मी द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म देश में बीमा इंडस्ट्री की बैकग्राउड पर एक बेहतरीन थ्रिलर मानी जा रही है. 

Updated on: 26 Aug 2023, 02:48 PM

नई दिल्ली:

रशिक खान की डायरेक्शन में अनीस बज़्मी द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म देश में बीमा इंडस्ट्री की बैकग्राउड पर एक बेहतरीन थ्रिलर मानी जा रही है. इन सालों में, अनीस बज़्मी ने नो एंट्री, वेलकम, सिंह इज़ किंग, रेडी और भूल भुलैया 2 जैसी कॉमेडी का डायरेक्शन करके अपना नाम बनाया है. हालांकि, बहुत कम लोगों को याद है कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में, अनीस बज़्मी ने अजय देवगन और अक्षय खन्ना अभिनीत दीवानगी जैसी थ्रिलर का निर्देशन किया था, जिससे उन्हें सारा प्यार और प्रशंसा मिली थी. जानकारी के मुताबिक, दीवानगी के दो दशक बाद, अनीस बज़्मी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और रेजिना कैसेंड्रा अभिनीत एक अनाम थ्रिलर पर एक प्रेजेंटर के रूप में आए हैं.

जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होगी फिल्म

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और रेजिना कैसेंड्रा पहली बार साथ आए हैं. अनीस बज़्मी को थ्रिलर पसंद है और वह दर्शकों के लिए नवाज और रेजिना स्टारर फिल्म पेश करेंगे. फिल्म की शूटिंग हो चुकी है और जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. रेजिना कैसेंड्रा, जिन्होंने दक्षिण में काम किया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म की मेन लीड रोल निभाएंगी. जानकारी के मुताबिक, सिनेमावाला वेंचर द्वारा निर्मित फिल्म की पहली झलक जल्द ही सामने आएगी. जहां नवाजुद्दीन के किरदार को गुप्त रखा गया है, वहीं रेजिना एक बीमा जांच अधिकारी की भूमिका निभाएंगी.

फिल्म बीमा इंडस्ट्री के बैक्राउंड पर बनाया गया है

फिल्म को देश में बीमा इंडस्ट्री के बैक्राउंड पर एक बेहतरीन थ्रिलर माना जा रहा है. रेजिना को दक्षिण में इवारु, रूटीन लव स्टोरी, पावर और सुब्रमण्यम फॉर सेल जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है. वह बेहद पसंद की जाने वाली वेब सीरीज़ रॉकेट बॉयज़ का भी हिस्सा रही हैं. उन्होंने हिंदी में अपने अभिनय करियर की शुरुआत सोनम कपूर के साथ फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा से की. दूसरी ओर अनीस बज़्मी अगले साल भूल भुलैया सीक्वल में कार्तिक आर्यन का निर्देशन करेंगे.