logo-image

एक्टर छोड़ एक्ट्रेस का लुक अपनाया Nawazuddin Siddiqui ने, अब फिल्म में बिखेरेंगे जलवा

लोग कहते हैं कि पहला इम्प्रैशन सबसे इम्पोर्टेन्ट होता है, और यह कहावत नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के नई फिल्म के मोशन पोस्टर को देखकर एकदम सही साबित होती है. क्योंकि इसमें नवाज़ुद्दीन एक महिला के रूप में दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 23 Aug 2022, 02:18 PM

New Delhi:

लोग कहते हैं कि पहला इम्प्रैशन सबसे इम्पोर्टेन्ट होता है, और यह कहावत नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के नई फिल्म के मोशन पोस्टर को देखकर एकदम सही साबित होती है. बता दें की निर्देशक अक्षत अजय शर्मा (Akshat Ajay Sharma) की आने वाली फिल्म 'हड्डी' (Haddi) दर्शकों के बीच एक्सिटमेंट का लेवेल बढ़ाती जा रही है. क्योंकी नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के लीड रोल वाली फिल्म 'हड्डी' (Haddi) के पहले मोशन पोस्टर में उन्हें कभी न देखे गए अवतार में दिखाया गया है.  नवाज़ुद्दीन का पहला लुक दर्शकों को काफी इम्प्रेस कर रहा है क्योंकि इसमें नवाज़ुद्दीन एक महिला के रूप में कपड़े पहने हुए हैं. 'हड्डी' ज़ी स्टूडियोज (Zee Studios) और आनंदिता स्टूडियोज (Anandita Studios) द्वारा निर्मित और अक्षत अजय शर्मा द्वारा निर्देशित एक नोयर रिवेंज ड्रामा है. इस फिल्म के लेखक अक्षत अजय शर्मा (Akshat Ajay Sharma) और अदम्य भल्ला (Adamya Bhalla) हैं.

दरअसल लेखक और निर्देशक अक्षत अजय शर्मा ने फिल्म को लेकर कहा था कि, "यह दोहरी मार होगी, क्योंकि 'हड्डी' मुझे नवाजुद्दीन के साथ सहयोग करने का मौका देती है. हमारी टीम उम्मीद कर रही है कि मोशन पोस्टर दर्शकों की रुचि को आकर्षित करेगा क्योंकि हम गहरे गोता लगाने के लिए उत्साहित हैं. एक नई दुनिया में. शूटिंग शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता". साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आगे कहा , "मैंने अलग-अलग दिलचस्प किरदार निभाए हैं, लेकिन 'हड्डी' में एक अनोखा और खास किरदार निभाने जा रहा हूं क्योंकि मैं पहले कभी न देखे गए लुक को स्पोर्ट करूंगा और यह मुझे एक अभिनेता के रूप में लिफाफे को आगे बढ़ाने में भी मदद करेगा. फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए मै तैयार हूं."

इसके अलावा, अक्षत ने लोकप्रिय वेब सीरीज 'एके वीएस एके' (AK vs AK) और 'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games) में सेकेंड यूनिट डायरेक्टर के तौर पर और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मेजर' (Major) में डायलॉग राइटर के तौर पर काम किया है. 'हड्डी' (Haddi) फिल्म की शूटिंग नोएडा और गाजियाबाद समेत पश्चिमी यूपी के आसपास के इलाकों में की जाएगी और यह फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढें - Chiranjeevi की फिल्म 'Bhola Shankar' अगले साल होगी रिलीज, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं

अब बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो, नवाजुद्दीन को आखिरी बार पर्दे पर 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) में खलनायक के रूप में देखा गया था, जो अप्रैल में रिलीज हुई थी. वह जल्द ही 'होली काउ' (Holi cow) में एक छोटे से रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म में तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) और मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) मुख्य किरदार में हैं.