logo-image

Navya Naveli: वो मुझसे ज्यादा समझदार है...आराध्या बच्चन को लेकर नव्या नंदा ने किए खुलासे

नव्या अपने पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या?' के दूसरे सीज़न के साथ लौट आई हैं. उनके पॉडकास्ट का पहला सीजन भी काफी चर्चा में रहा था.

Updated on: 26 Feb 2024, 03:18 PM

:

Navya Naveli-Aaradhya Bachchan: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा इन दिनों पॉडकास्ट को लेकर चर्चा में हैं. नव्या ने लेटेस्ट इंटरव्यू में परिवार का नाम आगे बढ़ाने की बात कही थी. अब उनका एक बयान काफी सुर्खियां बोटर रहा है. इसमें नव्या ने अपनी ममेरी बहन आराध्या बच्चन के बारे में बात की है. नव्या मामू अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या की समझदारी की सराहना करती दिखी हैं. नव्या नवेली नंदा ने अपनी कजिन बहन को एक समझदार लड़की कहा है. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या 12 साल की हैं.

आराध्या को सलाह की जरूरत नहीं
एक लेटेस्ट इंटरव्यू में नव्या से जब आराध्या को कुछ सलाह देने के लिए के बारे में कहा गया था. इस पर नव्या ने कहा कि उनकी कजिन बहन को सच में किसी सलाह की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि आराध्या बहुत समझदार, कॉन्फिडेंट और अपडेटेड रहती हैं. उन्हें घटनाओं की जानकारी है. नव्या को लगता है ये बहुत अच्छी बात है कि वो समझदार है. 

12 साल की उम्र में काफी समझदार हैं आराध्या
नव्या ने कहा, "मुझे लगता है कि जब मैं 12 साल की थी तब वह मुझसे कहीं ज्यादा समझदार है. वह बहुत बुद्धिमान है और मुझे लगता है कि मैं शायद उसकी उम्र की तुलना में चीजों के बारे में अधिक जागरूक हूं. इसलिए यह देखना सच में बहुत अच्छा है कि पूरी पीढ़ी दुनिया के बारे में इतनी अधिक जागरूक हो गई है. समाज और अपने आस-पास की चीजों के बारे में इतना अपडेटेड रहना अच्छा है. इसलिए मुझे नहीं पता कि मैं उसे क्या सलाह दूंगी.''

छोटी बहन को पाकर खुश हूं
नव्या यह भी कहती हैं कि वो आराध्या की तारीफ करना पसंद करती हैं. इतनी कम उम्र में, वह चीजों के बारे में बहुत जागरूक है और वह बहुत बुद्धिमान है. नव्या ने कहा कि, घर में चीजें साझा करने के लिए एक छोटी बहन पाकर बहुत खुश हूं,'' 

नव्या के पाडकॉस्ट का दूसरा सीजन
बता दें कि नव्या अपने पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या?' के दूसरे सीज़न के साथ लौट आई हैं. उनके पॉडकास्ट का पहला सीजन भी काफी चर्चा में रहा था. इसमें उनके साथ उनकी मां श्वेता बच्चन और दिग्गज एक्ट्रेस और दादी जया बच्चन भी हैं. पहले सीजन में नव्या ने अपनी दादी और मां श्वेता से बच्चन फैमिली के काफी सारे राज खुलवाए थे.