logo-image

Navya Naveli Nanda video: इस तरह मनाया Amitabh Bachchan की नातिन नव्या ने दशहरा

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन, नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda)को कौन नहीं जानता. हाल ही में ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर दुर्गा पूजा पंडाल का अपना एक वीडियो शेयर किया है.

Updated on: 06 Oct 2022, 10:53 AM

New Delhi:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन, नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda)को कौन नहीं जानता. हाल ही में ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर दुर्गा पूजा पंडाल का अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें नव्या पूरी तरह त्योहार का आनंद लेती नजर आ रही हैं. नाचने से लेकर पारंपरिक 'धाक' बजाने, भक्तों को खाना परोसना और खाना बनाना, श्वेता बच्चन की बेटी वीडियो में यह सब करते हुए दिखाई दीं. पूरा मामला जाननें के लिए आर्टिकल पूरा पढें. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

आपको बता दें कि, वीडियो को शेयर करते हुए नव्या ने लिखा, "सुभो बिजॉय दशमी और" जॉयस चाट पत्ता कॉर्नर "." वीडियो में नव्या सफेद रंग का सिंपल कुर्ता पहने नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो पर रिएक्शन देते हुए, श्वेता बच्चन ने कमेंट में लिखा, “शुबो बिजोया नव्या. अच्छी तरह से नाचना और चलना, मुझे यकीन है कि आपने दीदू को इतना खुश कर दिया है . माँ-बेटी की जोड़ी ने बंगाली गीत "तप तिनी दैट नव्या" के बारे में भी चर्चा की, जिसे नव्या ने अपने वीडियो में जोड़ा था. अपनी माँ को टैग करते हुए, नव्या ने लिखा, 'तीन तिनी तपा तिनी!', जिस पर श्वेता बच्चन ने लिखा, '@navyananda अब मैं आदी हूँ, सुनना बंद नहीं कर सकती. नव्या के मामा अभिषेक बच्चन ने भी रिएक्शन देते हुए कहा, "मेस !!". 

गौरतलब है कि, नव्या का एक्टिंग से ज्यादा बिजनेस की तरफ झुकाव है. वह अपने पिता निखिल नंदा की उनके व्यवसाय में मदद करती हैं और आरा हेल्थ संगठनों में को- फाउंडरस में से एक है, जिसे 'महिलाओं के लिए एक सुरक्षित, गैर-न्यायिक और भरोसेमंद वर्चुअल हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म' और प्रोजेक्ट नवेली के रूप में जाना जाता है, जिसके माध्यम से वह ' शिक्षा, वित्तीय स्वतंत्रता, मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य और घरेलू हिंसा से पीड़ित महिलाएं असमानता से लड़ती हैं.

इसके अलावा नव्या ने हाल ही में एक पोडकास्ट, 'व्हाट द हेल नव्या' लॉन्च किया था, जिसमें उनकी मां और दादी (Jaya Bachchan) को मेहमान के रूप में दिखाया गया था.