logo-image

फूलों से चेहरा छिपाती दिखीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या, फैंस कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

तस्वीरों में नव्या (Navya Naveli Nanda) फूलों के गुलदस्ते के पीछे चेहरा छुपाती नजर आ रही हैं. फैंस को नव्या की तस्वीरें इतनी पसंद आ रही हैं कि उनकी तुलना भी फूल से करने लगे हैं

Updated on: 10 Mar 2022, 07:05 AM

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं. आए दिन नव्या की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. हाल ही में नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. तस्वीरों में नव्या फूलों के गुलदस्ते के पीछे चेहरा छुपाती नजर आ रही हैं. फैंस को नव्या की तस्वीरें इतनी पसंद आ रही हैं कि उनकी तुलना भी फूल से करने लगे हैं.

यह भी पढ़ें: सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन-चारू असोपा के रिश्ते में आई दरार!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) तस्वीरों में सफेद टी-शर्ट में दिखाई दे रही हैं जिस पर नासा लिखा हुआ है. इस तस्वीर के साथ नव्या ने इमोजी में एक अंतरिक्ष यान इमोजी शेयर की है. नव्या की तस्वीरों को लाखों लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'फूलों के पीछे का फूल ज्यादा खूबसूरत है.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'अमिताभ बच्चन की बगिया का एक खूबसूरत फूल.' फैंस के अलावा सेलेब्स भी नव्या की तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं. फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने के बाद भी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने बॉलीवुड में अपना करियर नहीं बनाया. नव्या एक बिजनेस वुमन हैं. नव्या आरा हेल्थ की को-फाउंडर हैं. इसके साथ ही वह एनजीओ भी चलाती हैं.