logo-image

The Archies : रिलीज़ से पहले भाई अगस्त्य नंदा के लिए चीयरलीडर बनीं नव्या नवेली, ऐसे मनाया जश्न

मेगास्टार अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा अपने भाई अगस्त्य नंदा के लिए चीयरलीडर बनीं, जो जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'द आर्चीज़' से अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं.

Updated on: 05 Dec 2023, 09:11 PM

नई दिल्ली:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा अपने भाई अगस्त्य नंदा के लिए चीयरलीडर बनीं, जो जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'द आर्चीज़' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. नव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके साथ उनके बचपन के दिनों की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. एक तस्वीर में अगस्त्य अपनी बहन के गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, आर्ची का कल बड़ा दिन". एक और थ्रोबैक तस्वीर में उन्हें एक साथ प्यार से पोज़ देते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने लिखा, प्रीमियर नाइट से एक दिन पहले. चलो ऐसा करते हैं जूनियर.

अगस्त्य नंदा को चीयर करती दिखीं नव्या नवेली

जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और फिल्म मेकर बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर के करियर की शुरुआत है. 'द आर्चीज़' एक राइजिंग म्यूजिक नंबर है, जो आर्ची, बेट्टी, वेरोनिका, जुगहेड, रेगी, एथेल और दिल्टन के लाइफ को दिखाता है. ये ऑडियंस को इमेजनरी हिल्स सिटी रिवरडेल में ले जाएगा. फिल्म दोस्ती, फ्रीडम लव, दिल टूटने और दुश्मनी की के आस पास है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

 7 दिसंबर से  नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी फिल्म द आर्चीज़

ट्रेलर आर्ची कॉमिक्स के सात अट्रैक्टिव कैरेक्टर के नेतृत्व में एक म्यूजिकल स्टोरी को उजागर करता है, जो प्यार, दोस्ती और यूथ इंस्पिरेशन की रेट्रो गलियों से होकर गुजरती है. ट्रेलर एक डीप मैसेज के साथ खत्म होती है. दुनिया को बदलने के लिए आप कभी भी यंग नहीं होते हैं. यह फिल्म 7 दिसंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

ब्राजील के साओ पाउलो में जारी हुआ था टीजर

फिल्म का टीज़र इस साल की शुरुआत में ब्राजील के साओ पाउलो में नेटफ्लिक्स ग्लोबल फैन इवेंट TUDUM में जारी किया गया था.  जोया ने टुडम में मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में इसको लेकर कहा था, "आप ऐसा क्यों सोचते हैं? वे सभी भारतीय हैं. यह एक तरह से उल्टा (नस्लवाद) है. क्या आप कह रहे हैं कि निष्पक्ष भारतीय भारतीय नहीं हैं? हम कैसे परिभाषित करें कि एक भारतीय कैसा दिखता है? यह ऋतिक रोशन हो सकता है, यह मिस्टर रजनीकांत हो सकता है, यह दिलजीत दोसांझ हो सकता है, यह मैरी कॉम हो सकता है. यही भारत की खूबसूरती है. बहुत सारे भारतीय हैं जिनकी त्वचा गोरी है,''