logo-image

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने शेयर की क्रिसमस सेलिब्रेशन की Photos

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो अपनी नानी जया बच्चन के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में नव्या अपनी नानी के साथ काफी खूबसूरत लग रही हैं

Updated on: 24 Dec 2020, 04:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या (Navya Nanda) नंदा अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियो की वजह से चर्चा में रहती हैं. नव्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो अपनी नानी जया बच्चन के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में नव्या अपनी नानी के साथ काफी खूबसूरत लग रही हैं.

यह भी पढ़ें:  'क्रिमिनल जस्टिस' में नो-मेकअप लुक में नजर आएंगीं कीर्ति कुल्हारी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

दुनियाभर में क्रिसमस (Christmas) के त्योहार के लिए तैयारियां हो रही हैं इस खास दिन को बॉलीवुड सेलेब्स भी बड़ी ही धूमधाम से मनाते हैं. नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से क्रिसमस (Christmas) सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में नव्या ने अपने भाई अगस्त्य के साथ भी मस्ती करते हुए तस्वीर शेयर की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

तस्वीरों में अमिताभ बच्चन के साथ जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन, ऐश्वर्या राय, अराध्या बच्चन भी नजर आ रहे हैं. बच्चन फैमली की इस तस्वीरों को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. इन तस्वीरों में नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं जो उन पर काफी जच रही है. अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली है मगर सोशल मीडिया उनकी काफी फैन फॉलोइंग है. नव्या हायर स्टडीज के लिए न्यूयॉर्क की फोरडम यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं.