logo-image

Navya Nanda: नानी Jaya Bachchan के लिए Navya ने मीडिया को दिया करारा जवाब! कहा ये

बॉलीवुड के 'बिग बी' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन इंटरप्रेन्योर नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) आज कल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

Updated on: 05 Nov 2022, 03:14 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के 'बिग बी' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन इंटरप्रेन्योर नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) आज कल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में नव्या ने अपना एक पोडकास्ट शो भी शुरु किया था, जिसके पहले एपिसोड में उन्होंने अपनी मां श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) और नानी जया बच्चन (Jaya Bachchan) को बुलाया था. यह एपिसोड काफी दर्शकों को पसंद आया, लेकिन शो के दौरान जया बच्चन को अपनी कही हुई कुछ बातों की वजह से काफी नेगेटिविटी का सामना भी करना पड़ा. 

दरअसल, पोडकास्ट के पहले एपिसोड 'व्हाट द हेल नव्या' (What The hell Navya) के दौरान जया ने फिजिकल इंटिमेसी की इम्पोर्टेंस के बारे में बात की थी, जो एक रिश्ते में कम्पेटिबिलिटी का प्रतीक है. इसी बारे में मीडिया से बात करते हुए, नव्या ने कहा कि इस एपिसोड को बड़े पैमाने पर दर्शकों से पॉजिटिव रिएक्शन मिले और वह समझती हैं कि कैसे लोगों का एक ग्रुप हमेशा उनके पॉडकास्ट पर कही गई बातों से सहमत नहीं हो सकता है. उन्होंने बताया कि "मुझे लगता है, जब आप खुद को बाहर रखते हैं, चाहे वह पॉडकास्ट हो या वर्क हम सभी सोशल मीडिया पर है और सभी आपको देखते हैं तो आपको समझना चाहिए कि आप कुछ ना कुछ शेयर करते हैं दुनिया से. मुझे लगता है कि जब आप खुद को वहां रख रहे हैं, तो आपको यह समझना होगा कि आप दुनिया के साथ कुछ शेयर कर रहे हैं. आपकी राय से लोग सहमत हो सकते हैं, लेकिन लोग असहमत भी हो सकते हैं. मुझे लगता है कि इस पॉडकास्ट के पीछे की प्यूरिटी और मोटिवेशन सच में अच्छी, मजेदार, बुद्धिमान बातचीत थी और मुझे लगता है कि हम ऐसा करने में सक्षम थे. मैं सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हूं,”

यह भी पढ़ें - Bigg boss 16: अब्दु रोजिक से नाराज हुए फैंस, कहा-इस तरह की आदत बर्दाश्त...

आपको बतो दें कि अपने नाना-नानी और मामा अभिषेक बच्चन (Abhishekh Bachchan) से अलग, नव्या ने शो बिजनेस में एंट्री नहीं करने का फैसला किया है. कई मौकों पर, उन्होंने साफ किया है कि वह अपने बिजनेस पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं.वह ऑनलाइन प्लेटफॉर्म आरा हेल्थ और प्रोजेक्ट नवेली (Aara health or project naveli) पहल की को- फाउंडर भी हैं.